Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे पर 'सिंघम' के एक्टर ने कसा तंज, फ्लोर टेस्ट को लेकर कही ये बात

बता दें कि महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट से पहले ही मंगलवार को बड़ा उलटफेर हुआ और भाजपा की सरकार 80 घंटे के भीतर ही गिर गई। 

Singham Actor Prakash Raj Reaction on Maharashtra Political Drama
Author
Mumbai, First Published Nov 26, 2019, 6:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाराष्ट्र में कई दिनों से चला आ रहा सियासी ड्रामा मंगलवार को एक अलग ही मोड़ पर पहुंच गया। बुधवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले ही डिप्टी सीएम अजित पवार और सीएम देवेंद्र फडणवीस ने हार मान ली और इस्तीफा दे दिया। दोनों के पास 27 नवंबर तक बहुमत सिद्ध करने का समय था, लेकिन इससे पहले ही दोनों ने इस्तीफा दे दिया। इस पूरे मामले के बाद सोशल मीडिया पर भी जबर्दस्त रिएक्शन आ रहे हैं। साउथ के एक्टर प्रकाश राज ने भी महाराष्ट्र के राजनीतिक ड्रामे पर ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है। 

 

ट्वीट में क्या बोले प्रकाश राज : 
प्रकाश राज ने महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे को देखते हुए बीजेपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा- '#MahaShame जिन डांसरों को नाचना नहीं आता, उनके लिए फ्लोर पर दिक्कत जरूर होती है। मतलब नाच न जाने, आंगन टेढ़ा। बता दें कि महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट से पहले ही मंगलवार को बड़ा उलटफेर हुआ और भाजपा की सरकार 80 घंटे के भीतर ही गिर गई। 

मोदी के सफाई अभियान पर भी प्रकाश राज ने कसा था तंज :
इससे पहले प्रकाश राज ने मोदी के महाबलीपुरम के समुद्र तट पर सफाई को लेकर भी तंज कसा था। प्रकाश राज ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ''हमारे नेता की सुरक्षा कहां है। उन्हें कैमरामैन के साथ सफाई करते हुए अकेला क्यों छोड़ा गया। कैसे संबंधित विभाग ने विदेशी प्रतिनिधि होने के बावजूद यहां सफाई नहीं की।'' हालांकि प्रकाश राज के इस वीडियो पर लोग उन्हीं को बुरा-भला कह रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- ''जब तक आप जैसे लोग हैं, देश साफ नहीं हो सकता। जल्द ठीक हो जाओ।''

पहले भी मोदी और बीजेपी का विरोध कर चुके प्रकाश राज: 
मई, 2018 में प्रकाश राज ने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है। एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने कहा था- ''जबसे मैंने बीजेपी और मोदी के खिलाफ बोलना शुरू किया है, तब से मुझे बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही हैं।'' बता दें कि प्रकाश राज पिछले कुछ वक्त से लगातार मोदी सरकार की नीतियों और उनकी पार्टी का विरोध कर रहे हैं। प्रकाश राज ने कर्नाटक असेंबली इलेक्शन में भी बीजेपी के खिलाफ कैम्पेन चलाया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios