Asianet News HindiAsianet News Hindi

TV की सीता ने Adipurush के टीजर पर निकाली भड़ास, बोली- रावण लंका का लगना चाहिए, मुगल नहीं

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसका विरोध शुरू हो गया। अब टीवी के पॉपुलर धारावाहिक रामायण की सीता ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

sita dipika chikhlia reacts to adipurush teaser actress says character from sri lanka should not look like mughals KPJ
Author
First Published Oct 5, 2022, 10:36 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के टीजर का मजाक बन रहा है। फिल्म के टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर तो लताड़ पड़ ही रही है अब सेलेब्स भी इसके विरोध में आगे आ रहे है। रामानंद सागर (Ramanand Sagar) का टीवी का मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने आदिपुरुष का टीजर देख रिएक्ट किया है। उन्होंने जिस तरह से रिएक्ट किया है, उसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि उन्हें टीजर पसंद नहीं आया। उन्होंने टीजर में दिखाए सैफ अली खान का रावण का लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा- अगर रावण लंका का है तो उसे मुगलों की तरह नहीं दिखाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म के कैरेक्टर ऐसे होने चाहिए जो दर्शकों को आकर्षित करें। 


कैरेक्टर ऐसा हो जो दर्शकों को अट्रैक्ट
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका चिखलिया ने कहा फिल्मों में कैरेक्टर इस तरह के होने चाहिए जो दर्शकों को इम्प्रेस करें, उन्हें एक तरह से अपील करें। उन्होंने कहा कि अगर कैरक्टर श्रीलंका का है तो उसे मुगलों की तरह नहीं दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि टीजर देखकर वे ज्यादा कुछ नहीं समझ पाई क्योंकि उन्होंने सिर्फ 30 सेकंड का टीजर ही देखा। उन्होंने कहा कि वे इस बात से सहमत है कि समय बदल गया है और पीएफएक्स अब फिल्मों के लिए अनिवार्य हो गया है, लेकिन इसे भी तब तक ही यूज करें जब तक इसकी वजह से लोगों की भावनाओं का ठेस न पहुंचे। उन्होंने कहा- अगर वह खुद को अरविंद त्रिवेदी से जोड़ने की कोशिश करें, जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में रावण का किरदार निभाया था, तो अच्छा नहीं लगेगा। हर एक्टर अपने किरदार को निभाने के लिए स्वतंत्र है।


12 जनवरी को रिलीज होगी आदिपुरुष
डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का फैन्स लंबे समय से इंतजार रहे थे, लेकिन टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट की मांग उठ रही है। कुछ ने फिल्म को रिलीज से पहले ही फ्लॉप बता दिया। वैसे, आपको बता दें कि इस फिल्म का शाहरुख खान की फिल्म पठान से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश होने वाला है। दोनों ही फिल्में एक ही तारीख को रिलीज हो रही है। 

 

ये भी पढ़ें

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

Vikram Vedha नहीं तोड़ सकी ऋतिक रोशन की इस फिल्म का रिकॉर्ड, इन 6 मूवीज को भी पछाड़ने में रही पीछे

BIGG BOSS 16 के घर में रहने इस एक्ट्रेस ने वसूली सबसे तगड़ी फीस, इन 2 को करना पड़ा इतने कम में संतोष

7 वजह जिसके कारण BOX OFFICE पर सुपरफ्लॉप हो सकती है प्रभास-सैफ अली खान की 500 करोड़ की Adipurush

हिला कर रख दिया इस मूवी ने BOX OFFICE, 10 दिन में कमाए इतने बन जाए Vikram Vedha जैसी 4 फिल्में

500 करोड़ की इस मूवी ने BOX OFFICE पर मचाया जो बवाल, उसके आगे अक्षय-SRK-आमिर की फिल्में फुस्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios