Asianet News HindiAsianet News Hindi

आलिया भट्ट की मां ने किया खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान की थी स्मोकिंग

आलिया भट्ट की मां ने सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट में लिखा है कि आलिया भट्ट के गर्भ में रहने के दौरान उन्होंने काफी स्मोकिंग की थी। साथ ही उन्होंने इसके पीछे का कारन भी शेयर किया है। 

soni rajdan told why she smoked during pregnancy
Author
Mumbai, First Published Jul 12, 2019, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी उनके काफी चर्चे हैं। लेकिन अब उनकी मां सोनी राजदान ने एक ट्वीट के जरिये कई बातें शेयर की है। 


फिल्म की शूटिंग के दौरान थी प्रेग्नेंट 
सोनी राजदान ने अपनी फिल्म गुमराह को याद करते हुए एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने श्रीदेवी, संजय दत्त सरीखे एक्टर्स के साथ काम किया था। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के समय सोनी प्रेग्नेंट थीं। सबसे हैरत की बात तो ये है कि उन्हें भी इसकी जानकारी नहीं थी। 


पी थी कई सिगरेट्स 
अपने ट्वीट में सोनी ने खुलासा करते हुए लिखा कि उन्हें पता ही नहीं था कि उस समय वो प्रेग्नेंट थी। इस फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें कई सिगरेट्स पीनी पड़ी थी। और वो इस बात से अनजान थीं कि आलिया उनके गर्भ में हैं। 

 

श्रीदेवी को किया याद 
इस ट्वीट के जरिये सोनी राजदान ने एक्ट्रेस श्रीदेवी को भी याद किया। उन्होंने लिखा कि श्रीदेवी जैसी एक्ट्रेस के साथ काम करना वाकई शानदार अनुभव था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios