Asianet News Hindi

सोनू सूद ने की कैंसर मरीज की मदद, अपने चहेते एक्टर को सामने देख पैरों में गिरकर रोने लगा शख्स

सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का उनके पैर पकड़ कर रोता दिख रहा है। लड़के को ऐसा करते देख सोनू सूद ने खुद घुटनों के बल बैठकर उसे उठाया और सांत्वना दी। इसके बाद सोनू सूद ने उस बच्चे को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया। बताया जा रहा है कि अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर का मरीज है और सोनू से मिलने की ख्वाहिश में उनके घर के बाहर पहुंचा था।

Sonu Sood helped Cancer patient kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 15, 2021, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का उनके पैर पकड़ कर रोता दिख रहा है। लड़के को ऐसा करते देख सोनू सूद ने खुद घुटनों के बल बैठकर उसे उठाया और सांत्वना दी। इसके बाद सोनू सूद ने उस बच्चे को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया। बताया जा रहा है कि अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर का मरीज है और सोनू से मिलने की ख्वाहिश में उनके घर के बाहर पहुंचा था। जब उसने अपने फेवरेट एक्टर को सामने देखा तो भावुक होकर उनके पैर पकड़ लिए। इस दौरान अभिषेक की आंखों से आंसू रुक नहीं रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सोनू सूद के एक फैन ने सोशल मीडिया पर सोनू और अभिषेक की मुलाकात का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर से जूझ रहा है और उसकी ख्वाहिश सोनू सूद से मिलने की थी। सोनू को देखकर वह इमोशनल हो गया और अपने आंसू नहीं रोक पाया। वहीं सोनू ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- मैंने वाकई जिंदगी में कुछ अच्छे काम किए होंगे, जिसकी वजह से लोग मुझे इतना प्यार करते हैं। मेरी प्रार्थना कि उनके सारे दुख खत्म हो जाएं। 

हम इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करें : 
वहीं, सोनू सूद ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- देशभर में लोगों को पीड़ित देखना वाकई दिल दहलाने वाला मंजर है। हालांकि, कोरोना के मामले घटे हैं लेकिन कई परिवारों के हालात अब भी बदतर हैं। अभिषेक से मिला, जिसकी सुनने की क्षमता चली गई और अभी इलाज चल रहा है। उसके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। लोगों से मेरी अपील है कि आप लोग भी आगे आएं। हम इस मुश्किल घड़ी से उबरने में उन लोगों की मदद कर सकते हैं।

सोनू ने पंजाब में शुरु की वैक्सीनेशन ड्राइव : 
बता दें कि सोनू ने हाल ही में पंजाब में वैक्सीनेशन ड्राइव शुरु की है। उन्होंने इसे लेकर कहा था कि उनका मकसद है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगे। पंजाब के दूरदराज इलाकों में ये समस्या है कि यहां के लोग अब भी वैक्सीन लगवाने से डर रहे हैं। इसलिए मोंगा (सोनू का गांव) में रह रही मेरी बहन मालविका ने सरपंच के साथ मीटिंग की और यह सेटअप तैयार किया। हम यहां 18 साल से बड़े लोगों के लिए वैक्सीनेशन स्पॉन्सर कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios