Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनू सूद ने कंगना रनोट पर साधा निशाना, बोले-जो लोग कभी सुशांत से मिले नहीं वो बहस करना चाहते हैं

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म से लेकर तमाम मुद्दों पर बहस हो रही है। लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कंगना रनोट लगातार नेपोटिज्म को लेकर विचार रख रही हैं। ऐसे में सोनू सूद ने कंगना पर निशाना साधा है।

Sonu Sood indirectly targets kangana ranaut on sushant Singh Rajput debate Nepotism KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2020, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म से लेकर तमाम मुद्दों पर बहस हो रही है। लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कंगना रनोट लगातार नेपोटिज्म को लेकर विचार रख रही हैं। ऐसे में सोनू सूद ने कंगना पर निशाना साधा है। उनका मानना है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद एक बड़ा वर्ग इसका फायदा उठाना चाहता है। सोनू ने ऐसी हरकतों और प्रयासों को काफी दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। सुशांत के निधन के बारे में बात करते हुए सोनू ने कंगना रनोट पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कभी सुशांत से मिले भी नहीं, वो इस मुद्दे पर बहस करना चाहते हैं।

सुशांत से कभी नहीं मिलीं कंगना 

सोनू ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए ये बातें कही है। हाल में कंगना ने खुद यह बात स्वीकार की थी कि वह कभी भी सुशांत सिंह राजपूत से नहीं मिली हैं। कंगना ने यह भी कहा था कि हालांकि उन्होंने सुशांत से कभी बात नहीं की लेकिन वह 'मणिकर्णिका' में अपनी को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे से सुशांत के बारे में जानकारी लेती रहती थीं। अंकिता ने 6 साल तक सुशांत को डेट किया था।

सोनू ने छोड़ी थी कंगना की 'मणिकर्णिका'

बता दें, कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में सोनू सूद को भी कास्ट किया गया था। लगभग 45 दिन की शूटिंग पूरी होने के बाद सोनू ने इस फिल्म को छोड़ दी थी, जिसके बाद कंगना ने कहा था कि सोनू एक 'महिला डायरेक्टर' के नीचे काम नहीं करना चाहते थे। हालांकि, सोनू ने इन सभी बातों को बकवास बताया था और कहा कि कंगना ने उनका रोल काट दिया था और जिसके कारण उन्होंने फिल्म से खुद को अलग कर लिया था।

कंगना से की जाएगी पूछताछ

गौरतलब है कि कंगना लगातार बॉलीवुड में नेपोटिजम और गुटबाजी की बात कर रही हैं। वो दावा कर रही हैं कि सुशांत के साथ भी बॉलीवुड में कुछ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स ने गुटबाजी की। इसके कारण वह डिप्रेशन में आ गए। कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट पर कुछ सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इसके बाद आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट से पुलिस पूछताछ कर चुकी हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर से भी पूछताछ हो सकती है। इस बीच मुंबई पुलिस ने कंगना को भी बयान देने के लिए समन भेजा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios