Asianet News Hindi

राजामौली की फिल्म RRR ने तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, रिलीज से पहले ही कमा डाले इतने करोड़

डायरेक्टर एसएस राजामौली की साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (rrr) इसी साल 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपए का ऑफर मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण और जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म 450 करोड़ रुपए के बिग बजट में बन रही है। फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बन रही है।

ss rajamouli film rrr broke bahubali 2 record earned 350 crores rupee before release here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 6, 2021, 5:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से लंबे समय से कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि डायरेक्टर अपनी फिल्मों को थिएटर में ही रिलीज करने का मन बना रहे हैं। इसी बीच बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली (ss rajamouli) ने एक बड़ी खबर का ऐलान किया है। राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर साउथ सुपरस्टार राम चरण (ram charan) और जूनियर एनटीआर ( junior ntr) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (rrr) की रिलीज डेट बताई थी। उन्होंने बताया है कि ये फिल्म इसी साल 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपए का ऑफर मिला है। 

film rrr के लिए इमेज नतीजे
सूत्र ने बताया कि आरआरआर की टीम को साउथ इंडिया के राज्यों से इंडिपेंडेंट डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अलग-अलग रकम की पेशकश की है जो कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपए है। ये तेलुगु सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी डील होने वाली है, जो बाहुबली 2 के कारोबार को भी पछाड़ने वाली है। जिसे दक्षिण भाषी राज्यों से 215 करोड़ रुपए की पेशकश हुई थी। 

film rrr के लिए इमेज नतीजे
जबकि हिंदी राज्यों में इस फिल्म को एए फिल्म (अनिल थडानी) रिलीज कर रहा है। हिंदी दर्शकों में भी इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। ऐसे में यहां से भी फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ रुपए की डील होने वाली है। फिल्म के ओवरसीज राइट्स फार्स फिल्म्स (Phars Films) को पहले ही बेचे जा चुके हैं। ये डील 70 करोड़ रुपए में हुई थी। ऐसे में अगर इसे मिलाकर देखा जाए तो फिल्म रिलीज से पहले ही 500 करोड़ रुपए थियेट्रिकल राइट्स बेचकर हासिल कर चुकी है। 

film rrr के लिए इमेज नतीजे
रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण और जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म 450 करोड़ रुपए के बिग बजट में बन रही है। फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म 1920 के दशक के क्रांतिकारियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की लाइफ पर बेस्ड है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios