Asianet News HindiAsianet News Hindi

20 साल बाद फिर गदर मचाने आ रहे सनी देओल, डायरेक्टर ने तैयार की फिल्म की कहानी

20 साल पहले आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा ने बॉक्सऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म के दीवाने लोग लंबे समय से इसके स्क्वेल का इंतजार कर रहे हैं। फैन्स के लिए खुशखबरी है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 की कहानी पूरी कर ली है।

sunny deol film gadar 2 script is completed director anil sharma will start shooting from november
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2021, 9:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 20 साल पहले आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha) ने बॉक्सऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म के दीवाने लोग लंबे समय से इसके स्क्वेल का इंतजार कर रहे हैं। अब फैन्स के लिए खुशखबरी हैकि डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने गदर 2 की कहानी पूरी कर ली है। वे इसी साल नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अनिल शर्मा ने इच्छा जाहिर की थी कि अगर कोई अच्छी कहानी मिलेगी तो वे इस फिल्म का दूसरा पार्ट जरूर बनाएंगे। अब वक्त आ गया है पार्ट 2 बनाने का। इस फिल्म में शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया लेकिन अब वे बड़े हो गए हैं और गदर 2 का वे हिस्सा होंगे।

sunny deol film gadar 2 script is completed director anil sharma will start shooting from november
फिर पाकिस्तान जाएंगे सनी देओल
पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो अनिल शर्मा और उनकी टीम ने गदर 2 का प्लॉट तैयार कर लिया है। अब इस कहानी के आसपास स्क्रीनप्ले लिखा जा रहा है। पहले भाग की तरह इस बार भी तारा सिंह यानी सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पूरा हो चुका है और फिल्म नवंबर में शुरू होगी।


लंबे समय से नहीं दी हिट
फिल्म गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा और जी प्रोडक्शन्स साथ में मिलकर करेंगे। अनिल शर्मा इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है। उन्होंने सनी देओल से लेकर सलमान खान तक जैसे स्टार्स के साथ काम कर ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। हालांकि, लंबे समय से उन्होंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है। उन्होंने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिल्म जीनियस बनाई थी, जो बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। बता दें कि अनिल फिल्म अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म सनी देओल की पूरी फैमिली यानी धर्मेंद्र, बॉबी देओल के साथ करण देओल भी दिखेंगे। 

ये भी पढ़े- जब नशे में धुत धर्मेंद्र कर बैठे गंदी हरकत तो बर्दाश्त नहीं कर पाई काजोल की मां, सरेआम मार दिया था थप्पड़

ये भी पढ़े- आंखों में गुस्सा, मांग में सिंदूर और पीले रंग के सूट में नजर आई हेमा मालिनी, इन Celebs को देखा गया यहां

ये भी पढ़े- जब खुद के बिकिनी पोस्टर देख होश खो बैठी थी करीना कपूर की सास, इस वजह से आनन-फानन में हटवाने पड़े थे सारे

ये भी पढ़े- मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी @ 27: इतने साल पहले ऐसी दिखती थी शिल्पा शेट्टी, अक्षय-सैफ का लुक भी था शॉकिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios