Asianet News Hindi

सनी लियोनी को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, 29 लाख की धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तारी पर लगाई रोक

एक्ट्रेस सनी लियोनी को केरल हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली। 29 लाख की धोखाधड़ी मामले में कोर्ट की तरफ से एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। सनी की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट की ओर से ये महत्वपूर्ण फैसला सुनाया गया है।

Sunny leone fraud case 29 lakh Court restraints Crime branch from Arresting Read details KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 10, 2021, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोनी को केरल हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली। 29 लाख की धोखाधड़ी मामले में कोर्ट की तरफ से एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। सनी की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट की ओर से ये महत्वपूर्ण फैसला सुनाया गया है। इस फैसले के बाद अब एजेंसी सनी लियोनी को गिरफ्तार नहीं कर पाएगी। कोर्ट की ओर से एक्ट्रेस को मिली बड़ी राहत...

ये मामला उस समय लाइमलाइट में आया था। जब पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर. शियास ने सनी लियोनी पर 29 लाख का फ्रॉर्ड का गंभीर आरोप लगाया था। शख्स ओर से दावा किया गया था कि सनी ने 12 इवेंट के पैसे लिए थे, लेकिन अटेंड एक भीं नहीं किया था। वहीं, जांच एजेंसी के सामने शियास ने कई दस्तावेज भी सामने रख दिए थे, जहां पर पैसों के लेन-देन वाले तमाम डॉक्यूमेंट मौजूद थे। उन दस्तावेजों के आधार पर ही सनी लियोनी को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। 

इसलिए लगा था सनी लियोनी पर धोखाधड़ी का आरोप

पुलिस की पूछताछ के दौरान सनी लियोनी ने ये साफ कर दिया था कि उन्होंने किसी भी तरह का धोखा नहीं किया था। वहीं, उन्होंने जोर देकर यहां तक कहा था कि लगातार इवेंट पोस्टपोन होने की वजह से वो उन्हें अंटेंड नहीं कर पाईं। एजेंसी के सामने सनी ने प्रस्ताव रखा था कि वो अभी भी तमाम इवेंट अटेंड करने को तैयार हैं अगर उन्हें डेट एडवांस में बता दी जाएं।

ऐसे में अब जांच एजेंसी की किसी भी तरह की कार्रवाई से बचने के लिए सनी लियोनी की तरफ से केरल हाई कोर्ट में पहले ही एक अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई थी। अब वगां से उन्हें बड़ी राहत मिल चुकी है। वैसे कोर्ट की तरफ से ये भी कहा गया है कि एजेंसी सनी के खिलाफ जारी मामले में जांच जारी रख सकती है। ऐसे में एक्ट्रेस की मुसीबत अभी खत्म नहीं हुई है। 

परिवार संग केरल छुट्टियां मनाने आई थीं सनी 

गौरतलब है कि सनी लियोनी पिछले महीने अपने परिवार संग छुट्टियां मनाने केरल आई थीं। उन्हें किसी प्राइवेट चैनल संग शूटिंग भी करनी थी। इसी वजह से एक्ट्रेस Poovar Island के एक रिजॉर्ट में रुकी हुई हैं। उनके साथ पति डेनियल, और बच्चे निशा-अशर-नोआह भी आए हुए हैं। वो पूरे एक महीने के लिए राज्य में छुट्टियां मनाने आई हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios