Asianet News Hindi

सुशांत केस : फिल्ममेकर का दावा- सुशांत की मौत से ठीक पहले वाली रात रिया चक्रवर्ती एक्टर के घर ही थी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत के मामले में फिल्ममेकर और करणी सेना (Karni Sena) के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया है कि सुशांत की मौत से ठीक पहले वाली रात यानी 13 जून को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत के घर में ही थीं। हालांकि, उसी रात झगड़े के बाद रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था।

Sushant Rajput Case : Filmmaker Claimed night before Actors death Riya Chakraborty was at his house KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 2, 2020, 5:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत के मामले में फिल्ममेकर और करणी सेना (Karni Sena) के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया है कि सुशांत की मौत से ठीक पहले वाली रात यानी 13 जून को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत के घर में ही थीं। हालांकि, उसी रात झगड़े के बाद रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के मुताबिक, सुरजीत से पूछा गया कि वे सुशांत की मौत के तीन महीने बाद यह खुलासा क्यों कर रहे हैं? यह बात जांच अधिकारियों को क्यों नहीं बताई? जवाब में सुरजीत ने कहा कि सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया था। सुरजीत का कहना है कि उन्होंने पहले भी यह खुलासा किया था, लेकिन मीडिया ने उनके बयान पर ध्यान नहीं दिया था। 

Rhea Chakraborty questioned by police in Sushant Singh Rajput s suicide  case | Sushant Singh Rajput And Rhea Chakraborty's Pictures Show How a  Happy Relationship Turned Tragic | Celebs Photo Gallery |

बता दें कि सुरजीत ने इससे पहले अगस्त में ही रिया की कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी विजिट का खुलासा भी किया था। उन्होंने कहा था, रिया उनके दोस्त सूरज सिंह के साथ वहां पहुंची थीं। सूरज ने कहा था कि रिया को आखिरी बार सुशांत का चेहरा दिखा दीजिए। मैंने पुलिस वालों से बात की और रिया को लेकर मॉर्चुरी के अंदर पहुंच गया। जैसे ही मैंने सुशांत के चेहरे से चादर हटाई, रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा- 'सॉरी बाबू'। 

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty take relationship to next level;  to move in together – The Indian Wire

दूसरी ओर बीजेपी नेता और वकील विवेकानंद गुप्ता ने भी एक चश्मदीद के हवाले से दावा किया था कि सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले रिया सुशांत से मिली थी। रिया उस रात 2 से 3 बजे के आसपास सुशांत से मिली थी। बाद में सुशांत उन्हें घर छोड़ने भी गए थे। ऐसे में रिया का यह कहना कि उन्होंने सुशांत का घर 8 जून को छोड़ दिया था, पूरी तरह झूठ है। 

Do you remember, Mother..." - TheLeaflet

वहीं, सीबीआई अब इस केस में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) को जोड़ने पर विचार कर रही है। एम्स की टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी है, जिसके बाद सीबीआई केस के दूसरे चरण की जांच शुरू करेगी। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios