मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 21 दिन बाद 6 जुलाई को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज किया गया। रिलीज होते ही इसने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे तोड़ना आसान नहीं होगा। दरअसल, 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम' और 'इन्फिनिटी वॉर' को भी पीछे छोड़ दिया है। सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम वक्त में अब तक 5.6 मिलियन लाइक मिल चुके हैं। जबकि, एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर को महज 2.9 मिलियन लाइक्स ही मिले थे। 

Dil Bechara trailer out: Bollywood hails Sushant Singh Rajput and ...

'दिल बेचारा' ने मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम और इन्फिनिटी वॉर' को लाइक्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, व्यूज के मामले में ये फिल्में आगे हैं। बता दें कि  सुशांत और संजना सांघी की यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म जॉन ग्रीन के पॉपुलर नॉवेल 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर बेस्ड है। 

यह फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। इसके बाद यह 8 मई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन हो गया और एक बार फिर रिलीज टल गई थी। अब फाइनली यह फिल्म 24 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स दोनों ही देख पाएंगे।

Trailer Review of late Sushant Singh Rajput's last film Dil ...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। कभी बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत 2009 में सीरियल ‘पवित्र रिश्ता' से पॉपुलर हुए थे। इसके बाद उन्हें 2013 में फिल्म काय पो चे में काम किया। सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस', एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, राबता, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया।