Asianet News Hindi

भाई की मौत के 84 दिन बाद रिया की गिरफ्तारी पर आया सुशांत की बहन का रिएक्शन, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 84 दिन बाद इस मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आखिरकार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को ड्रग्स कनेक्शन में रिया के कबूलनामे ने पूरे केस को एक तरफ कर दिया। रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sushant Singh Rajput Case: Shweta singh kirti Reaction after Rhea Chakraborty Arrest KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 8, 2020, 6:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 84 दिन बाद इस मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आखिरकार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को ड्रग्स कनेक्शन में रिया के कबूलनामे ने पूरे केस को एक तरफ कर दिया। रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया के बारे में तो कुछ नहीं कहा, लेकिन कानून और भगवान के प्रति भरोसा जताया। 

 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भगवान हमारे साथ है।' बता दें कि भाई को इंसाफ द‍िलाने के लिए कमर कस चुकीं श्वेता शुरुआत से ही सोशल मीड‍िया पर काफी एक्टिव थीं। यहां तक कि उन्होंने भाई को न्याय दिलाने के लिए जस्टिस फॉर सुशांत कैम्पेन भी चलाया। धीरे-धीरे उनकी इस लड़ाई में सुशांत की फैमिली समेत पूरी दुनिया के लोग शामिल हो गए। 

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती समेत अब तक 7 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। इनमें सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शौविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी शामिल हैं। कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। उनके अलावा सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा है। जबकि इस मामले में कैजान इब्राहिम को जमानत मिल गई है। 

If Rhea Chakraborty is innocent, she should stop playing hide-and-seek:  Bihar Police on Sushant Singh Rajput death case

14 जून को सुशांत सिंह का शव उनके अपार्टमेंट में मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। हालांकि, सुशांत के करीबी और परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। इसी को लेकर सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में मामला दर्ज कराया था। इसी शिकायत के आधार पर उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके अलावा सुशांत की मौत में आर्थिक पहलू की जांच कर रही ईडी भी रिया से दो बार पूछताछ कर चुकी है। अब इस मामले में एनसीबी ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios