Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के स्टाफ को बहन प्रियंका ने लगाई फटकार, पैसों के हेरफेर का था मामला

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। हर दिन मामले को लेकर कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक्टर की बहन प्रियंका सिंह और बहनोई सिद्धार्थ तंवर सुशांत के स्टाफ को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Suicide case Sister priyanka And brother in law asking question about account to rajat mewati video viral KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 14, 2020, 10:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। हर दिन मामले को लेकर कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक्टर की बहन प्रियंका सिंह और बहनोई सिद्धार्थ तंवर सुशांत के स्टाफ को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वो एक्टर के स्टाफ रजत मेवाती से सवाल-जवाब कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि रजत मेवाती एक्टर का अकाउंट्स देखते थे। 

रजत मेवाती ने पैसे किसी और अकाउंट में किए थे ट्रांसफर 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि प्रियंका सिंह और उनके पति रजत को पैसों को लेकर फटकार लगा रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि रजत ने कुछ पैसे किसी और खाते में ट्रांसफर किए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को  3 अप्रैल, 2019 का बताया जा रहा है। इसमें सुशांत के बहन और बहनोई दोनों ही स्टाफ रजत मेवाती से सवाल-जवाब र रहे हैं। ये पूछ रहे हैं कि किसे पैसे ट्रांसफर किए उसका नाम बताओ। 

रजत मेवाती के बाद इनकी हुई नियुक्ति 

रजत मेवाती के बाद सैमुअल मिरांडा की नियुक्ति हुई। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि बहन ने सारी जानकारी के बाद सैमुअल को मेवाती की जगह रखा। प्रियंका ने ही सैमुअल का इंटरव्यू किया था और उन्हें मेवाती की जगह दी थी। एफआईआर में ये आरोप है कि सैमुअल को रिया चक्रवर्ती ने रखा था। वो रिया के लिए काम करता था। लेकिन, रिपोर्ट्स में सूत्रों का दावा है कि प्रियंका ने कथित तौर पर सैमुअल को रखा था। मालूम हो कि सैमुअल का ही नाम पटना पुलिस से लेकर सीबीआई तक की एफआईआर में है।

वीडियों में सुशांत के रिश्तेदार बार-बार कह रहे हैं कि किसके कहने पर पैसे ट्रांसफर किए। बताओ नहीं तो कड़ी कार्रवाई होगी। बता दें, इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। सुशांत केस में पैसे को लेकर ही तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। रिया पर इसके आरोप लगे हैं।

सीबीआई जांच की मांग हुई तेज

वहीं, सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है। अब बॉलीवुड से भी सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। स्टार से लेकर परिवार ने अब मामले को लेकर कैंपेन शुरू कर दिया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है। श्वेता सिंह कीर्ति लोगों से इंसाफ की इस मुहिम में शामिल होने की अपील कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की है। उसमें लिखा है कि 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की एक प्रार्थना सभा की जा रही है। सभी लोग इससे जुड़ें। ताकि, सच्चाई बाहर आए और इंसाफ मिल सके।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios