Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत की गर्लफ्रेंड के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो बोले सुब्रमण्यन स्वामी- अब CBI जांच के अलावा कोई ऑप्शन नहीं

सुशांत सिंह राजपूत सुसाउड केस में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, अब सुशांत के पिता के के सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाल लिए हैं। 

Sushant singh Rajput Suicide case subramanian swamy said no Alternative Apart from CBI inquiry KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 29, 2020, 8:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाउड केस में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, अब सुशांत के पिता के के सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाल लिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत की जिंदगी को सीमित कर दिया था। वो बिना उनकी इजाजत के कोई काम नहीं कर पाते थे। बात ना मानने पर रिया सुशांत को मेडिकल रिपोर्ट मीडिया को देने की धमकी भी दिया करती थीं। ऐसे में इस बड़े खुलासे के बाद बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि अब आखिरी रास्त सिर्फ सीबीआई जांच का ही है। 

सुब्रमण्यन स्वामी ने किया ट्वीट

सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने एक बार फिर सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर बिहार पुलिस सच में सुशांत सिंह राजपूत की अप्राकृतिक मृत्यु की जांच करने के लिए गंभीर है तो इसके लिए सीबीआई जांच के सिवाय कोई और ऑप्शन नहीं है क्योंकि दो राज्य की पुलिस एक ही जुर्म की जांच नहीं कर सकती हैं।'

बता दें कि इससे पहले सुब्रमण्यन स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखकर सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच किए जाने की मांग की थी। उन्होंने सुशांत के फैन्स से भी अपील की थी कि जिन्हें भी सुशांत के निधन पर शक है अपने इलाके के सांसदों को लिखें और पीएम से सीबीआई जांच की मांग करें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios