Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां के जन्मदिन पर लाइव आईं सुष्मिता, पीछे खड़े इस शख्स को देखकर खुली रह गईं फैंस की आंखें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने फैमिली मेंबर्स के साथ मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर वे अपने फैंस से बात करने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आईं। इस लाइव वीडियो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए। देखें वीडियो...

Sushmita Sen parties with Ex boyfriend Rohman Shawl on Mothers b'day AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2022, 9:28 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सुष्मिता सेन इन दिनों बिजनेसमैन ललिद मोदी को डेट करने के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने मां शुभ्रा सेन का 71वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सुष्मिता सोशल मीडिया पर लाइफ आईं और फैंस के साथ बात भी की। सुष्मिता के इस वीडियो में उनके परिवार के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए। मजेदार बात यह है कि इस वीडियो में रोहमन ने कैमरे के सामने आने से बचने की बेहद कोशिश की पर फिर भी वे नजर आ ही गई।

रोहमन को देखकर फैंस हुए शॉक्ड
वीडियो में सुष्मिता के पीछे रोहमन को खड़ा देख सुष्मिता के कुछ फैंस शॉक्ड हुए तो वहीं कुछ यह सोचकर खुश हो गए कि दोनों फिर से साथ हैं। बता दें कि रोहमन न सिर्फ सुष्मिता के बल्कि उनकी दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के भी काफी करीब हैं। वहीं सुष्मिता को भी अपनी बेटियों और रोहमन के संबंधों को लेकर कोई समस्या नहीं है क्योंकि वे पहले ही कह चुकी हैं कि रोहमन उनकी दोनों बेटियों के लिए पिता के समान हैं।

 

रेने ने नानी के लिए लिखी खूबसूरत पोस्ट
इसी बीच सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने ने भी नानी को बर्थडे विश करते हुए एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट लिखा। रेने ने नानी संग फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, उस बेस्ट नानी को, जिन्हें हम नाना कहकर बुलाते हैं। आप ताकतवर हैं, माफ कर देती हैं और आपका दिल बहुत बड़ा है। हम सभी बहुत किस्मत वाले हैं कि आप हमारी लाइफ में हैं और उम्मीद करती हूं कि आपका आने वाला साल बेहतरीन रहे।'

पिछले साल दिसंबर में हुए थे अलग
आपको बता दें कि रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन ने पिछले साल दिसंबर में अलग होने का फैसला कर लिया था। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। बहरहाल, इस वीडियो को देखने के बाद साफ जाहिर है कि भले ही रोहमन और सुष्मिता अलग हो चुके हों, लेकिन दोनों के बीच अभी भी खास रिश्ता है।

और पढ़ें...

नए वीडियो में लिंजरी पहने नजर आईं ईशा गुप्ता, फैंस बोले- मर्लिन मुनरो की याद आ गई

'लाइगर' प्रमोशनल इवेंट: राम्या कृष्णन ने कुछ यूं खींचा सबका ध्यान , फिर चप्पल पहनकर पहुंचे विजय

31 years of Saudagar : 32 साल की दुश्मनी भूलकर साथ आए थे दिलीप कुमार-राज कुमार, बनती बॉबी देओल की डेब्यू फिल्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios