Asianet News Hindi

स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ 'मनमर्जियां' की राइटर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर सामने आईं फोटो

स्वरा भास्कर (Swara Bhaker) के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) ने राइटर कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) से सगाई कर ली है। दोनों की सगाई एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई। कनिका ने सगाई की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Swara Bhasker Ex Boyfriend Himanshu Sharma got Engaged with Kanika Dhillon KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 15, 2020, 1:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। स्वरा भास्कर (Swara Bhaker) के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) ने राइटर कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) से सगाई कर ली है। दोनों की सगाई एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई। कनिका ने सगाई की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में कनिका जहां यलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं हिमांशु कुर्ते-पजामे और जैकेट में नजर आ रहे हैं। बता दें कि हिमांशु और कनिका दोनों ने ही कई बेहतरीन फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

 

फोटो शेयर करते हुए कनिका ने लिखा- #Famjam and more.. with #himanshusharma. बता दें कि कनिका और हिमांशु ने एक-दूसरे को सालभर डेट करने के बाद सगाई का फैसला किया। हिमांशु से पहले कनिका की शादी फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी से हुई थी। हालांकि, अगस्त 2019 में दोनों अलग हो गए। वहीं हिमांशु एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में इन्होंने भी अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। 

Swara Bhaskar's ex-boyfriend, Himanshu Sharma, engaged to Kedarnath writer Kanika  Dhillon in a small ceremony

बता दें कि हिमांशु शर्मा ने तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा जैसी फिल्में लिखी हैं। वहीं कनिका ढिल्लन अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' की राइटर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और गिल्टी जैसी फिल्में भी लिखी हैं। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा भी कनिका ने ही लिखी है। 

Kedarnath Writer Kanika Dhillon Gets Engaged to Himanshu Sharma | India  Forums


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios