Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या पांचवीं फ्लॉप साबित होगी तापसी पन्नू की Dobaaraa, पहले दिन फिल्म करोड़ का आंकड़ा तक नहीं छू पाई

इस शुक्रवार तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म की पहले दिन का कमाई का आंकड़ा सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाला है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन महज 75 लाख रुपए की कमाई की। 

taapsee pannu film dobaaraa box office collection day 1 movie opens with low 75 lakhs rupee KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 12:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड की किस्मत वाकई खराब चल रही है। इस शुक्रवार यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म दोबारा (Dobaaraa) के हालात तो और भी ज्यादा खराब नजर आ रहे है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) और आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) से भी गई गुजरी निकली। फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। रिपोर्ट्स की मानें तो दोबारा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 75 लाख रुपए ही कमाए। इस आंकड़े को देखकर ट्रेड एनालिस्ट्स का मानने है कि कहीं तापसी की यह लगातार पांटवी फ्लॉप फिल्म साबित न हो। बता दें कि फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था।


50 करोड़ के बजट में बनी दोबारा
रिपोर्ट्स की मानें तो अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा 50 करोड़ के बजट में बनाई गई है। फिल्म की पहली की कमाई का आंकड़ा देखकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म अपनी लागत का आधा भी नहीं कमा पाएगी। यह एक थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें तापसी के साथ पावेल गुलाटी और राहुल भट्ट लीड रोल में है। इसी फिल्म के मेकर्स को एक जोरदार झटका भी लगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक कर दी गई है। पूरी फिल्म को पायरेसी पोर्टल तमिल रॉकर्स पर लीक कर दिया गया है। इसके अलावा इसको Movierulez और मैसेंजर एप्लिकेशन Telegram पर भी लीक किया गया है। इसके बाद से ही फिल्म को डाउनलोड और जमकर शेयर किया जा रहा है।


लगातार 4 फिल्में फ्लॉप
आपको बता दें कि यदि दोबारा फ्लॉप साबित होती है तो यह तापसी पन्नू की छठी लगातार फ्लॉप फिल्म कहलाएंगी। इससे पहले आई हसीन दिलरूबा, रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, शाबाश मिठू फ्लॉप साबित हुई है। इसमें से हसीन दिलरूबा 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी। वहीं, बाकी फिल्में इसी साल रिलीज हुई। पिछले महीने 15 जुलाई को रिलीज हुई तापसी की फिल्म शाबाश मिठू के हालात तो और भी ज्यादा खराब थे। फिल्म ने जहां पहले सिर्फ 40 लाख रुपए कमाए थे। वहीं, फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 2.23 करोड़ रुपए रहा। बात तापसी की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वह शाहरुख खान के साथ फिल्म धुनकी में नजर आएगी। इसके अलावा वह ब्लर, वो लड़की है कहां में भी तापसी काम कर रही है। उनकी कुछ साउथ की फिल्में भी पाइरलाइन मं है। 

 

ये भी पढ़ें
Sexy Photos: खुशी कपूर की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, बहन का बोल्ड लुक देख उड़े जाह्नवी के होश

कौन सा है वो अखिरी दांव जिससे आमिर खान बचा सकते है Laal Singh Chaddha, लागत वसूलने चल सकते है ये चाल 

कोख में खोया बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेस ने अपना बच्चा, एक की तो 14 बार फेल हुई प्रेग्नेंसी

10 साल में अक्षय कुमार ने तीनों खान के स्टारडम पर लगाया ब्रेक, अब खुद की लाज बचाना हो रहा मुश्किल

पति अजय देवगन संग रिश्ते पर काजोल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बयां किया 2 बार कोख उजड़ने का दर्द भी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios