Asianet News HindiAsianet News Hindi

Tiger 3: तो Salman Khan को टक्कर देने कुछ इस तरह तैयारी कर रहे Emraan Hashmi, इस रोल में दिखेंगे

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशन पर सबसे ज्यादा फोकस कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी, सलमान को फिल्म टाइगर 3 में टक्कर देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। 

Tiger 3 Emraan Hashmi is training for his action scenes with Salman Khan in film KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 1, 2021, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म अंतिम (Antim) के प्रमोशन पर सबसे ज्यादा फोकस कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई में फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया और अब वे सिटी के बाहर जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi) सलमान को फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में टक्कर देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। यशराज के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में इमरान खास किरदार निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके और सलमान के बीच एक्शन सीन फिल्माए जाने हैं। वे जल्द ही फिल्म के सेट पर सलमान को ज्वाइन करेंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इसमें उनकी धांसू बॉडी दिख रही है। 


इमरान हाशमी की ग्रैंड एंट्री
इमरान हाशमी की एंट्री इस बार फिल्म में हुई है जो एक दमदार विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं। वे रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अपने किरदार के लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सलमान की हर फिल्म में हीरो की एंट्री के लिए स्पेशल सीन शूट किए जाते हैं लेकिन टाइगर 3 के मेकर्स ने इस बार विलेन के लिए ऐसा ही सीन शूट करने की प्लानिंग की है। मनीष शर्मा, आदित्य चोपड़ा और स्टंट टीम ने इमरान की ग्रैंड एंट्री दिखाने के लिए एक एक्शन सीक्वेंस तैयार किया है, जिसकी लागत करीब 10 करोड़ रुपए आएगी।


- बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।


- इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने अपनी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली ( Kabhi Eid Kabhi Diwali) के लिए फीस कम कर दी है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए वे 125 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल प्ले करेंगी। 

 

ये भी पढ़ें -
खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Udit Narayan Birthday: आखिर क्यों आता था सिंगर को सुसाइड का ख्याल, पर्सनल लाइफ को लेकर रहे विवादों में

Wedding Album: TV शो में देवर-भाभी का रोल करने वाले Neil Bhatt- Aishwarya Sharma बने पति-पत्नी

सरकती पैंट संभालती दिखी Urfi Javed, फोटो देख एक यूजर बोला- हर दिन कपड़े बढ़ते जा रहे इनके ये ठीक बात नहीं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios