Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आई टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' की रिलीज डेट, तारा सुतारिया ने पोस्टर जारी कर बताई तारीख

 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में थियेटर खुलने की खबर के साथ ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसी सिलसिले में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) के मेकर्स ने भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। 

Tiger Shroff  Tara Sutaria film Heropanti 2 release date revealed
Author
Mumbai, First Published Sep 28, 2021, 11:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में थियेटर खुलने की खबर के साथ ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसी सिलसिले में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) के मेकर्स ने भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट अपने फैंस के साथ शेयर की है।

 

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म हीरोपंती 2 ईद के मौके पर 2022 में रिलीज होगी। अगली ईद बिताएंगे आपके साथ। वहीं उनकी हीरोइन तारा सुतारिया ने पोस्ट करते हुए लिखा- इस ईद पर सिनेमाघरों में होगी हीरोपंती 2 इसका ऐलान करते हुए बेहद रोमांचित हूं। 29 अप्रैल, 2022. बता दें कि ‘हीरोपंती 2’ का डायरेक्शन अहमद खान कर रहे हैं। ‘हीरोपंती 2’ की टैगलाइन है ‘The world wants him died’ यानी पूरी दुनिया उन्‍हें मरा हुआ देखना चाहती है। हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ दुनिया से लड़ते हुए नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

 

बता दें कि महाराष्ट्र में थिएटर खुलने की घोषणा के बाद सभी मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर रहे हैं। यशराज ने भी अपनी चार फिल्‍मों की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। उनकी ‘बंटी और बबली2’ इसी साल 19 नवंबर को, जबकि ‘पृथ्‍वीराज’ 21 जनवरी, जयेशभाई जोरदार 25 फरवरी और ‘शमशेरा’ 18 मार्च 2022 को आएगी। इंडस्‍ट्री जानकारों के हिसाब से महाराष्‍ट्र खुलने से अब फिल्‍मों के अनाउंसमेंट की सुनामी आने वाली है। बता दें कि महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के चलते सख्‍त प्रतिबंध लागू थे, जिसका खामियाजा देशभर के सिनेमाघरों को भुगतना पड़ रहा था। बता दें कि 20 हिंदी फिल्‍में बनकर तैयार थीं लेकिन सभी को महाराष्‍ट्र में थिएटर खुलने का इंतजार था। 

ये भी पढ़ें- आमिर खान ने तलाक क्या दिया ऐसी हो गई पत्नी किरण राव की हालत, सफेद हो गए बाल, पहचानना हुआ मुश्किल

ये भी पढ़ें- पति के जेल से छूटने के बाद निकले शिल्पा शेट्टी के जज्बात, जिंदगी के एक बड़े फैसले को लेकर हुईं कन्फ्यूज

ये भी पढ़ें- आखिर किससे छुपते-छुपाते सलमान खान पहुंचे मुंबई, हैट-मास्क लगाए तेजी से चलते आए नजर, इन्हें भी देखा गया

ये भी पढ़ें- तो क्या यहां 7 फेरे लेकर कपूर खानदान की बहू बनेंगी आलिया भट्ट, BF रणबीर संग तलाश रही वेडिंग डेस्टिनेशन

ये भी पढ़ें- उस रात नशे में धुत लड़खड़ाते हुए श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त, कांप गई थी उस मंजर को देख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios