Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या वाकई में अबतक की सबसे डिफरेंट फिल्मों में से एक होगी Tiger Shroff की Heropanti 2, ऐसे हुआ खुलासा

टाइगर श्रॉफ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करने में बिजी है। अब वे अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के पार्ट 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके हिसाब ये फिल्म बाकी सभी मूवीज एकदम डिफरेंट होगी। 

tiger shroffs heropanti 2 will be different from his other films here is detail
Author
Mumbai, First Published Sep 23, 2021, 8:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आखिरी बार 2020 में फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) में नजर आए थे। इसके बाद से ही वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करने में बिजी है। बता दें कि टाइगर ने 2014 में बतौर रोमांटिक होरी फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करते देखा गया। अब टाइगर अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती (Heropanti 2) के पार्ट 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके हिसाब ये फिल्म बाकी सभी मूवीज एकदम डिफरेंट होगी। फिल्म के लेखक रजत अरोड़ा (Rajat Arora) ने इससे जुड़ी कई बातों का खुलासा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है। 


हटकर होगी टाइगर की ये फिल्म 
हीरोपंती 2 के बारे में बात करते हुए रजत अरोड़ा बताया - ये एक तरह से मॉडर्न और अप-टू-डेट फिल्म है, जो अब तक की टाइगर श्रॉफ की हिट फिल्मों से एकदम हटकर होगी। इसे मॉडर्न प्रॉब्लम और उनके हल को देखते हुए बनाने की कोशिश की जा रही है। ये फिल्म ऑडियंस को इम्प्रेस करेगी और इसमें उन्हें काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा। बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कुछ महीने पहले टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी, जिसमें सूट-बूट पहने नजर आ रहे थे। इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान हैं। 


फ्रेंचाइजी फिल्मों में टाइगर का जलवा 
वर्कफ्रंट की बात करें तो फ्रेंचाइजी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ का अपना जलवा रहा है। अब तक बागी की तीन सीरिज आ चुकी हैं। अब बारी चौथी की है। इसके साथ ही टाइगर हीरोपंती 2 पर भी काम करने वाले हैं। अहमद खान की यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा वे फिल्म गणपत में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल है। वैसे, आपको बता दें कि टाइगर अपनी फिटनेस और शानदार मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं।
 

ये भी पढ़े- जब खुद के बिकिनी पोस्टर देख होश खो बैठी थी करीना कपूर की सास, इस वजह से आनन-फानन में हटवाने पड़े थे सारे

ये भी पढ़े- तो क्या Kangana Ranaut इसलिए बनाने जा रही है थलाइवी का दूसरा पार्ट, इस बार इस बात पर किया जाएगा फोकस

ये भी पढ़े- 42 की उम्र में बिकिनी पहन इस हीरोइन ने समुंदर किनारे लगाई आग, देखने वालों की फटी की फटी रह गई आंखें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios