Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या Kangana Ranaut इसलिए बनाने जा रही है थलाइवी का दूसरा पार्ट, इस बार इस बात पर किया जाएगा फोकस

हाल ही में कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई। फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों को ये शिकायत रही कि इसमें जयललिता की पूरी जिंदगी नहीं दिखाई गई। अब खबर आ रही है कि कंगना इस फिल्म का पार्ट 2 बनाने जा रही है।

kangana ranaut can make thalaivii 2 revealed by film writer rajat arora  here is detail
Author
Mumbai, First Published Sep 23, 2021, 7:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हाल ही में कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म थलाइवी (Thalaivii) रिलीज हुई। फिल्म में उनके साथ लीड हीरो अरविंद स्वामी ( Arvind Swami) है। ये फिल्म साउथ फिल्मों की सुपरस्टार जयललिता की जिंदगी पर आधारित थी। फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों को ये शिकायत रही कि इसमें जयललिता की पूरी जिंदगी नहीं दिखाई गई। लेकिन अब खबर आ रही है कि कंगना इस फिल्म का पार्ट 2 बनाने जा रही है। फिल्म के लेखक रजत अरोड़ा (Rajat Arora) ने एक इंटरव्यू में बताया कि कंगना थलाइवी 2 बना सकती हैं, जिसमें जयललिता की पॉलिटिकल लाइफ दिखाई जाएगी। हालांकि, फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

kangana ranaut can make thalaivii 2 revealed by film writer rajat arora  here is detail
जल्द होगा स्टोरी का खुलासा
रजत अरोड़ा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि थलाइवी में जयललिता की एक आम लड़की से लेकर सीएम बनने तक की कहानी दिखाना चाहते थे। फिल्म बनाने के दौरान हमारा फोकस केवल इसी जर्नी पर था। लेकिन जयललिता की जिंदगी में राजनीति एक अलग चैप्टर है। राजनीति में उन्होंने 20-30 साल दिए हैं, जिसे 15 मिनट में नहीं दिखाया जा सकता है। और यही वजह है कि उनकी आगे की जिंदगी को दिखाना चाहते हैं, जिसके लिए दूसरे पार्ट का इंतजार करना होगा। उन्होंने बताया कि दूसरे पार्ट की स्टोरी क्या होगी इसके बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा। 

kangana ranaut can make thalaivii 2 revealed by film writer rajat arora  here is detail
फ्लॉप कैटेगिरी में थलाइवी
फिल्म थलाइवी के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की बात करें तो वो खास नहीं रहा। फिल्म थलाइवी ने सिनेमाघरों में ना के बराबर कमाई की है। कोरोना महामारी और महाराष्ट्र के थिएटर बंद होने के कारण थलाइवी की कमाई बहुत ही कम रही। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट ने इस फ्लॉप की कैटेगिरी में रखा है। बात कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल वे अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी है।

 

ये भी पढ़े- जब खुद के बिकिनी पोस्टर देख होश खो बैठी थी करीना कपूर की सास, इस वजह से आनन-फानन में हटवाने पड़े थे सारे

ये भी पढ़े- क्या वाकई में अबतक की सबसे डिफरेंट फिल्मों में से एक होगी Tiger Shroff की Heropanti 2, ऐसे हुआ खुलासा

ये भी पढ़े- 42 की उम्र में बिकिनी पहन इस हीरोइन ने समुंदर किनारे लगाई आग, देखने वालों की फटी की फटी रह गई आंखें

ये भी पढ़े- Kareena Kapoor 15 की उम्र में ही एक लड़के को दे बैठी थीं दिल, पता चला तो मां बबीता ने उठाया था ये कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios