Asianet News HindiAsianet News Hindi

उर्वशी रौतेला फिर हुईं ऋषभ पंत की दीवानी, बर्थडे पर फ़्लाइंग KISS दिया तो लोग बोले- दीदी पीछा छोड़ो

करीब दो महीने पहले उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को मिस्टर आरपी कहते हुए दावा किया था कि वे उनसे मिलने दिल्ली तक पहुंच गए थे और अब एक बार फिर उन्होंने उनके प्रति अपने प्यार का प्रदर्शन किया है।

Urvashi Rautela gave flying kiss to Rishabh Pant on his birthday without naming him GGA
Author
First Published Oct 4, 2022, 1:39 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कर दिया है कि लोग फिर से उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ने लगे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रेड कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं और फ़्लाइंग Kiss दे रही हैं। उर्वशी के चेहरे पर शरारत के भाव भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में रोमांटिक इंस्ट्रूमेंटल ट्यून बज रही है। लेकिन लोगों का ध्यान उर्वशी के वीडियो के कैप्शन पर गया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "Happy Birthday...' इसके साथ उन्होंने गुलाब की इमोजी साझा की है।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट

उर्वशी का वीडियो और कैप्शन देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने क्रिकेटर ऋषभ पंत को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी हैं। क्योंकि आज (4 अक्टूबर को) उनका 25वां जन्मदिन है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मिस्टर आरपी, समझ रहे हो ना।" एक यूजर का कमेंट है, "भाई लोग, उधर ईशा नेगी पंत को हैप्पी बर्थडे लव बोल रही है और उर्वशी जी ने पूरा वीडियो ही बना डाला।" एक यूजर का कमेंट है, "अरे विनोद, आज आरपी भैया का बर्थडे है, समझ जाओ।" एक यूजर ने लिखा है, "यार प्यार करती हो तो सामने से विश करो ना ऋषभ पंत को।" एक यूजर का कमेंट है, "इसका बर्थडे 25 फ़रवरी को रहता है। आज ऋषभ पंत भैया का बर्थडे है। दीदी पीछा छोड़ो, ईशा नेगी उसकी गर्लफ्रेंड है।"

अगस्त में खूब चर्चा में रहा था विवाद

अगस्त में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला उस वक्त खूब चर्चा में रहे थे, जब एक इंटरव्यू में उर्वशी ने दावा किया था कि एक बार ऋषभ उनसे मिलने दिल्ली तक पहुंच गए थे। उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उस वक्त वे वाराणसी में अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं और एक शो के लिए उन्हें नई दिल्ली जाना था। उनके मुताबिक़, उन्होंने शूटिंग पूरी की और फ्लाइट से दिल्ली पहुंच गईं। 

उर्वशी ने बताया था कि आरपी (ऋषभ पंत) दिल्ली के होटल में उनसे मिलने पहुंच गए थे। उन्होंने उनका काफी समय तक इंतजार भी किया। हालांकि, वे थक गई थीं, इसलिए बिस्तर पर लेटते ही उनकी नींद लग गई थी। उनके मुताबिक़, जब उनकी नींद खुली तो उन्हें अपने मोबाइल पर 16-17 मिस्ड कॉल मिले।

उर्वशी ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का काफी बुरा लगा था कि वे आरपी से मिल नहीं पाई थीं। उनके अनुसार, उन्होंने आरपी से वादा किया कि वे जब भी मुंबई आएंगे तो वे उनसे जरूर मिलेंगी। उर्वशी का बयान सामने आने के बाद ऋषभ ने उन्हें बहन कहकर संबोधित किया और उनका पीछा छोड़ने की रिक्वेस्ट की थी। हालांकि, उर्वशी नहीं मानीं। उन्होंने उन्हें पलट कर जवाब दिया और उन्हें छोटू भैया बता दिया था। उन्होंने ऋषभ पंत को क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दी थी।

और पढ़ें....

दुर्गा पूजा में परफॉर्म करते हुए दिग्गज सिंगर का निधन, 4 गाने गाकर गिरे और फिर उठ ना सके

महिला पत्रकार ने माइक पर लगाया कंडोम, VIRAL VIDEO देख लोगों ने पूछा- असली प्लान क्या था?

7 PHOTOS: कौन हैं साउथ की ये खूबसूरत ऐश्वर्या, जो 'PS1' में बच्चन बहू को दे रही हैं टक्कर

भरे पांडाल में जया बच्चन पर चिल्ला पड़ीं काजोल! VIDEO देख लोग बोले- सिर्फ उनमें ही ऐसी हिम्मत है

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios