Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला पत्रकार ने माइक पर लगाया कंडोम, VIRAL VIDEO देख लोगों ने पूछा- असली प्लान क्या था?

तूफ़ान इयान के कारण जहां सैकड़ों लोगों ने अपना घर गंवा दिया, लगभग 68 लोगों का निधन हो गया और कई लोगों का बिजनेस तबाह हो गया, वहीं रिपोर्टिंग के दौरान एक पत्रकार ने अपने माइक पर कंडोम लगाकर सबको हैरान कर दिया।

TV Journalist Used Condom To Protect Her Microphone During Hurricane Ian, Watch Video GGA
Author
First Published Oct 4, 2022, 11:41 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सोशल मीडिया पर एक पत्रकार का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा इस बात की नहीं है कि वह रिपोर्टिंग कैसे कर रही है। बल्कि चर्चा इस बात की है कि उसने तूफ़ान के बीच अपने माइक्रोफोन को सुरक्षित रखने के लिए क्या जुगत भिड़ाई है। दरअसल, पिछले दिनों सेंट्रल फ्लोरिडा में भयंकर तूफ़ान आया था, जिसके तहत लगभग 250 किमी. प्रति घंटे की रफ़्तार से तेज हवाएं चली थीं। तूफ़ान के कारण तेज बारिश और बाढ़ के हालत बन गए और इस दौरान स्थानीय न्यूज चैनल्स घर बैठे दर्शकों को हालात की जानकारी देने के लिए मैदान में डटे रहे। ऐसे में जब चैनल पर एक रिपोर्टर को नए अंदाज़ में माइक्रोफोन की सुरक्षा करते देखा तो लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

पत्रकार ने माइक पर लगाया कंडोम

हम जिस पत्रकार की बात कर रहे हैं, उनका नाम है काइला गैलेर, जो फ्लोरिडा के  न्यूज चैनल NBC2 में काम करती हैं। बीते बुधवार जब वे इयान (IAN) तूफ़ान से प्रभावित क्षेत्र में रिपोर्टिंग कर रही  थीं, तब वहां बारिश हो रही थी। इस दौरान माइक्रोफोन को बचाने के लिए उन्होंने कंडोम का इस्तेमाल किया। काइला गैलेर की इस क्रिएटिविटी से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उनसे काफी प्रभावित हुए। वहीं, कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट

काइला गैलेर के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है,"जब 80 के दशक में मैंने बच्चे के तौर पर एक समर थिएटर किया था, तब उन्होंने माइक्रोफोन की सेफ्टी के लिए ऐसा ही किया था।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "सवाल यह है कि कंडोम के इस्तेमाल का असली प्लान क्या था?" एक यूजर ने लिखा है, "यह कैमरामैन का आइडिया था। उसके वॉलेट में सालों से एक कंडोम था और उसने मौका मिलते ही इसका फायदा उठा लिया।" एक यूजर का कमेंट है, "बेवकूफ। सिर्फ पब्लिसिटी और फेम के लिए।"

पत्रकार ने खुद कहा कि यह कंडोम है

ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो में काइला खुद माइक्रोफोन पर कंडोम होने की बात कर रही हैं। वे कह रही हैं, "कई लोग पूछ रहे हैं कि माइक्रोफोन के ऊपर क्या है?  आप जो सोच रहे हैं, यह वही है। यह कंडोम है। यह गियर की सुरक्षा में मदद करता है। हम इन माइक को गीला नहीं कर सकते। बेहद हवा और बारिश है। इसलिए हमें वह करना होगा, जो करना है। वह है माइक्रोफोन पर कंडोम लगाना।"

बता दें कि इयान तूफ़ान से लगभग 68 लोगों की मौत हुई है, जिनमें से 61 लोग सिर्फ फ्लोरिडा के हैं। इसके अलावा सैकड़ों लोग अपन्ना घर गंवा बैठे हैं। रविवार रात तक सैकड़ों लोग यहां बिना बिजली और धंधे-पानी के रहे।

और पढ़ें...

7 PHOTOS: कौन हैं साउथ की ये खूबसूरत ऐश्वर्या, जो 'PS1' में बच्चन बहू को दे रही हैं टक्कर

भरे पांडाल में जया बच्चन पर चिल्ला पड़ीं काजोल! VIDEO देख लोग बोले- सिर्फ उनमें ही ऐसी हिम्मत है

GodFather: बजट का आधा पैसा तो चिरंजीवी की जेब में गया, सलमान खान की फीस भी कर देगी हैरान

Adipurush के टीजर में रावण को देख चकराया लोगों का माथा, पूछा- इसे अलाउद्दीन खिलजी क्यों बना दिया?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios