Asianet News HindiAsianet News Hindi

GodFather: बजट का आधा पैसा तो चिरंजीवी की जेब में गया, सलमान खान की फीस भी कर देगी हैरान

'गॉडफादर' का निर्माण राम चरण, आर. बी. चोपड़ा और एन. वी. प्रसाद ने कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले किया है। यह 2019 में आई मलयालम फिल्म 'लूसिफर' की आधिकारिक तेलुगु रीमेक है, जिसे डब करके हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

GodFather: Chiranjeevi,Salman Khan Salary For The Film Will Surprise You GGA
Author
First Published Oct 3, 2022, 5:58 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'गॉडफादर' (GodFather) 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले फिल्म के लिए उनकी सैलरी चर्चा का विषय बनी हुई है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी को इस फिल्म के लिए जो सैलरी मिली है, वह इसके बजट की 50 फीसदी है। कहा यहां तक जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर मेगास्टार की पिछली दो फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप होने के बावजूद 'गॉडफादर' के मेकर्स उन्हें यह सैलरी देने को सहर्ष तैयार हो गए।

90 करोड़ रुपए है फिल्म का बजट

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मोहन राजा के निर्देशन में बनी 'गॉडफादर' का निर्माण लगभग 90 करोड़ रुपए में हुआ है। जबकि फिल्म के लिए अकेले चिरंजीवी ने करीब 45 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, जो बजट का आधा है। हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स को चिरंजीवी को यह फीस देने में किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई।

सलमान खान ने नहीं ली कोई फीस

इस फिल्म से बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है। इस बात का खुलासा खुद चिरंजीवी ने पिछले दिनों फिल्म के हिंदी वर्जन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में किया था। चिरंजीवी ने बताया था कि सलमान बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही यह फिल्म करने को रेडी हो गए थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए फीस भी नहीं ली। यहां तक कि जब फिल्म के प्रोड्यूसर्स सलमान के पास फीस की बात करने पहुंचे तो वे उन पर नाराज हो गए थे। सलमान ने उनसे कहा था कि वे चिरंजीवी और राम चरण के प्रति उनके प्यार को पैसे से नहीं खरीद सकते। यहां तक कि उन्होंने वहां से प्रोड्यूसर्स को भगा भी दिया था।

2017 में आई थी चिरंजीवी की पिछली हिट

चिरंजीवी की पिछली सुपरसिट फिल्म 'खिलाड़ी नं. 150' थी, जो 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' और 2022 में 'आचार्य' रिलीज हुई। इनमें से 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' को चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने प्रोड्यूस किया था, जबकि 'आचार्य' में राम चरण उनके को-एक्टर थे। ये दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थीं। अब देखना यह है कि 'गॉडफादर' बॉक्स ऑफिस पर चिरंजीवी को सफलता दिला पाती है या नहीं।

और पढ़ें...

Adipurush के टीजर में रावण को देख चकराया लोगों का माथा, पूछा- इसे अलाउद्दीन खिलजी क्यों बना दिया?

VIKRAM VEDHA: ऋतिक-सैफ की फिल्म का बुरा हाल, दो फ्लॉप फिल्मों से भी कम रहा 3 दिन का कलेक्शन

आखिर 'ब्रह्मास्त्र' ने तोड़ डाला 'KGF Chaper 2' की कमाई का यह रिकॉर्ड, लेकिन नहीं दे पाएगी इस फिल्म को मात

BOX OFFICE: ऐश्वर्या राय की 'PS1' की तूफानी कमाई, 3 दिन में दी रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' को पटखनी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios