Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vinod Dua के जाने पर Mallika Dua का झलका दर्द, बोलीं- आप जैसा कोई और नहीं हो सकता, Thanks Dad

 एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता की हंसते हुए तस्वीर शेयर करते हुए अपनी  दिल की बात लिखी। उन्होंने कहा कि आपके जैसा दूसरा कभी नहीं होगा। आप मेरे पहले और सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पापाजी। 

Veteran journalist Vinod Dua no more Mallika Dua glimpse of pain shared post on Instagram NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 7:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ (Mallika Dua) के पिता विनोद दुआ (Vinod dua) हमारे बीच नहीं रहें। 67 साल की उम्र में वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन हो गया। वो लंबे वक्त से बीमार थे। मल्लिका दुआ ने अपने पिता के निधन के बारे में जानकारी दी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता की हंसते हुए तस्वीर शेयर करते हुए अपनी  दिल की बात लिखी। उन्होंने कहा कि आपके जैसा दूसरा कभी नहीं होगा। आप मेरे पहले और सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पापाजी। 

अपने इंस्टाग्राम पर कॉमेडिनय मल्लिका ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिख अपने दर्द को फैंस के साथ साझा किया। उन्होंने आगे लिखा, 'बहुत कम लोग उतना बड़ा और गौरवशाली जीवन जीते हैं जितना आपने जिया। हमेशा अच्छे समय के लिए तैयार रहें। चुनौती के लिए हमेशा तैयार। एक अच्छी लड़ाई पसंद आई । अपने बच्चों के लिए हमेशा खड़े रहे। एक शेर जो अंतिम वक्त तक दहाड़ता रहा। उसे किसी बात का डर नहीं था, कम से कम मौत का। दुनिया में सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद।'

आप और मॉम मेरे बारे में चर्चा कर रहे होंगे

अदाकारा आगे लिखती है, 'मुझे यकीन है कि आप और मॉम रोटी कबाब खा रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं "मल्लिका इतना क्यों लड़ती है सबसे। कैसे मैनेज करेगी।' इसके साथ उन्होंने हंसने का इमोजी भी लगाया। मल्लिका का दर्द यहीं नहीं रुकता है, वो आगे बताती हैं, ' सबसे साहसी, बेपरवाह, दयालु और मजाकिया आदमी जिसे मैं जानती हूं। क्या शख्स थे आप। नबी करीम में पैदा हुआ एक साधारण लड़का जिसने अंत तक पराक्रम और ऊंची पर जिया और जीता। पद्मश्री विनोद दुआ। सबसे कमजोर होने पर भी आपने भारतीय पत्रकारिता को एक ऐतिहासिक निर्णय दिया। किसी भी पत्रकार पर अचानक से देशद्रोह का मुकदमा नहीं चलाया जाएगा क्योंकि विनोद दुआ ने उनके लिए वह लड़ाई लड़ी, जैसा कि उन्होंने हमेशा किया है। 

हमें अपने भाग्य पर गर्व है कि आप और मां मिले

कॉमेडियन  ने आगे लिखा, 'स्वर्ग कमबख्त भाग्यशाली है, क्योंकि उसमें मेरा पूरा जीवन है। हम कभी भय और शोक में नहीं रहेंगे। हम गर्व के साथ रहेंगे। क्योंकि हमें असाधारण माता-पिता मिले। मैं किसी भी चीज के लिए अपने भाग्या का सौदा नहीं करूंगी। इसने मुझे विनोद और चिन्ना दिया। कोई डबल लकी नहीं होता। बहुत उम्दा।' इसके साथ उन्होंने स्माइल का इमोजी लगाया।

बहुत उम्दा विनोद दुआ का शब्द रहा। हर बात पर वो बहुत उम्दा बोलकर लोगों का दिल जीत लेते थे। उनकी बेटी ने आखिरी शब्द इस्तेमाल कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मल्लिका कई बार ट्रोलर्स के निशान पर रहीं और हर बार उनके पिता विनोद दुआ उनके साथ खड़े नजर आएं।

एक्ट्रेस ने जून में अपनी को हमेशा के लिए किया था अलविदा

बता दें कि मल्लिका की मां इस साल जून में इस दुनिया को छोड़कर चली गई। डॉ. पद्मावती दुआ कोरोना से पीड़ित थी। वह चिन्ना दुआ के नाम से मशहूर थीं। मल्लिका उस वक्त भी पोस्ट लिखकर बताया था कि वो अपनी मां से हमेशा के लिए जुदा हो गई हैं। एक साल में दो बार मिले दर्द से मल्लिका को उबरने में वक्त लगेगा। लेकिन वो रोते को हंसा देती हैं। उम्मीद करते हैं कि हम उन्हें बहुत जल्द फिल्मी पर्दे पर कॉमेडी करते देखें।

और पढ़ें:

कॉमेडियन SUGANDHA MISHRA पति संकेत संग उड़ाया VICKY KAUSHAL-KATRINA KAIF की शादी का मजाक, VIRAL हो रहा VIDEO

नेहा-रोहनप्रीत को भाया राजस्थान, शादी के बाद पति का पहला बर्थडे जयपुर में मनाया, सालगिरह उदयपुर में मनाई थी

Katrina Kaif Vicky Marriage : घर पर ही रजिस्ट्रार को बुलाकर कोर्ट मैरिज चाहती हैं कैटरीना, 3 गवाह भी रहेंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios