Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत से सजेगी महफिल, इस दिन चढ़ेगी हल्दी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  7 फेरे लेने के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा देर रात पहुंचे। प्री-वेडिंग फंक्शन्स आज यानी मंगलवार शाम से शुरू होंगे। 7 दिसबंर को धमाकेदार संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।
 

vicky kaushal katrina kaif marriage, bollywood actor actress pre wedding function begins on 7 december KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 7:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 फेरे लेने के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा देर रात पहुंचे। फोर्ट के बाहर से दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शादी के लिए किले को रोशनी से सजा दिया गया है। वहीं, मेहमानों के स्वागत के लिए झालरों वाला एक बड़ा सा शानदार गेट भी मुख्य द्वार पर बनाया गया। बता दें कि होने वाले दूल्हा-दुल्हन सोमवार शाम चार्टर्ड प्लेन से जयपुर पहुंचे थे। फिर यहां से सड़क के रास्ते वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुए थे। वे स्पेशल गाड़ियों में सवार होकर यहां तक आए थे। ये गाड़ियां चारो-तरफ से इस तरह पैक थी कि कोई उन्हें देख नहीं सकता था। बता दें कि कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। इससे पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स आज यानी मंगलवार शाम से शुरू होंगे। 7 दिसबंर को धमाकेदार संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।


कैटरीना-विक्की करेंगे कपल डांस
आपको बता दें कि अपनी संगीत सेरेमनी में कैटरीना-विक्की फिल्म सिंग की किंग के गाने तेरी ओर... पर परफॉर्मेंस देंगे। ये कैटरीना की ही फिल्म का गाना है। इस फिल्म कैटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे। संगीत सेरेमनी के लिए पूरे फोर्ट को शानदार रोशनी से सजा दिया गया। ये रोशनी आने वाले 4 दिनों तक ऐसी ही जगमगाती रहेगी। बता दें कि संगीत सेरेमनी के साथ ही दुल्हन कैटरीना के हाथों में दूल्हे के नाम की मेहंदी भी रचाई जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना की शादी में करीब 400 लड़कियों और महिलाओं के हाथों में मेहंदी रचने वाली है। मेहंदी सेरेमनी की गाला नाइट के लिए करीब 400 मेहंदी के हर्बल कोन विवाह स्थल पहुंच गए हैं। 


इस दिन चढ़ेगी हल्दी
संगीत सेरेमनी के अलगे दिन 8 दिसंबर को कैटरीना-विक्की की हल्दी रस्म अदा की जाएगी। कपल को हल्दी सुबह लगेगी और फिर शाम को आफ्टर पार्टी होगी। 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कपल सात-फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएगा। बता दें कि वेडिंग वेन्यू पर दोनों के परिवारवालों के साथ कई गेस्ट भी पहुंच चुके हैं। सोमवार देर रात कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे, बहन स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया, इजाबेल और भाई माइकल पहुंचें। विक्की कौशल के साथ उनके पापा श्याम कौशल, मां वीना और भाई सनी पहुंचे।


- खबरों की मानें तो किले के फतेह दरवाजे पर मेहमानों का स्वागत गुलाब के फूलों की बारिश कर किया गया। साथ ही सारंगी पर राजस्थानी लोकगीतों की धुनें भी गूंज रही थी। शादी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहेगी। पहला सिक्युरिटी चेक होटल एंट्रेस गेट पर और दूसरा चेकिंग प्वाइंट फतेह दरवाजे पर बनाया गया है। यहां पुलिस के जवान, 300 प्राइवेट बाउंसर्स और होटल की सिक्युरिटी तैनात है। आने वाले हर गेस्ट का कोविड प्रोटोकॉल के तहत टेम्परेचर भी चेक किया जा रहा है। 


- कैटरीना की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला, मेकअप मैन और हेयर स्टाइलिस्ट डेनियल क्रिस्टोफर बाउर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर अनीता अदाजानिया श्राफ, फैशन स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी, सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्‌टी भी शादी में शामिल जयपुर पहुंच चुके हैं। शादी में 120 गेस्ट्स के शामिल होने की खबर है।

 

ये भी पढ़ें -

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से पहले बच्चों को लेकर होने वाली दुल्हनिया ने बताया ये प्लान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Salman Khan के भाई से Kareena Kapoor की बहन तक की शादी में खर्च हुए करोड़ों फिर भी नहीं टिक पाया रिश्ता

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage:शादी से पहले सामने आई कैटरीना की फोटो, होनेवाले दूल्हे के घर पहुंची

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: दूल्हे के पापा ने इन लोगों के लिए घर के बाहर किया खाने का इंतजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios