Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif-Vicky Marriage: कैट और विक्की इस दिन सवाईमाधोपुर के लिए होंगे रवाना, इतने गेस्ट होंगे शामिल

वहीं सूत्रों की मानें तो इस शादी में 120 गेस्ट शिरकत करेंगे। शादी के लिए आमंत्रित सदस्यों में फिल्म निर्माता कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा और निर्देशक आनंद तिवारी हैं।

Vicky Kaushal Katrina Kaif to arrive in Rajasthan on this date number of wedding guests revealed NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 10:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे -वैसे इससे जुड़े अपडेट भी सामने आ रहे हैं।  खबर है कि कपल अपने परिवार के साथ 6 दिसंबर को राजस्थान के सवाईमाधोपुर के लिए  निकलेंगे। कैमरे से बचने के लिए वो सीक्रेट रूट अपनाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा में 7 दिसंबर से वेडिंग फंक्शन शुरु होंगे और 9 दिसंबर तक चलेंगे। कपल 9 दिसंबर को शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे। 

वहीं सूत्रों की मानें तो इस शादी में 120 गेस्ट शिरकत करेंगे। शादी के लिए आमंत्रित सदस्यों में फिल्म निर्माता कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा और निर्देशक आनंद तिवारी हैं। इसके अलावा बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स शादी में शिरकत करेंगे। वहीं कियारा आडवाणी और वरुण धवन इस शादी में नहीं जाएंगे। एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि उन्हें न्योता नहीं मिला है। 

3 पंडित अपने सहयोगियों के साथ पढ़ेंगे शादी का मंत्र

वहीं शादी कराने के लिए महाराष्ट्र से 2 और पंजाब से 1 पंडित सवाईमाधोपुर पहुंचेंगे। इनके साथ कुछ सहयोगी पंडित रहेंगे।इवेंट कंपनी ने इनके रुकने के लिए होटल ताज के सामने एक दूसरी होटल में कमरे भी बुक करवा दिए हैं। विक्की-कैटरीना की इस शादी में टेंट का काम सवाई माधोपुर के कासलीवाल टेंट हाउस द्वारा किया जा रहा है। जिसमें होटल के अंदर लगने वाला स्पेशल राजा-महाराजाओं वाला टेंट मुंबई की एक इवेंट कंपनी से आ गया है। वहीं बाहर के लिए कासलीवाल टेंट अपना सामान लगा रहा है। इतना ही नहीं चौथ माता बाइपास पर सड़क के एक किनारे बैरिकेड्स लगने भी शुरू हो गए हैं। 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए 

कैटरीना की शादी का संपूर्ण शूट इंटरनेशनल फोटोग्राफर मारियो टेस्टीनो करेंगे। बड़े पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्थाओं को भी अंजाम दिया गया है। निजी बाउंसर के अलावा समारोह को और अधिक सुरक्षित रखने के लिए पुलिस भी तैनात होगी।

और पढ़ें:

VICKY KAUSHAL-KATRINA KAIF MARRIAGE: शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन फिटनेस पर दे रहे खास ध्यान,जिम में बहाया पसीना

कॉमेडियन Sugandha Mishra पति संकेत संग उड़ाया Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी का मजाक, Viral हो रहा Video

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Marriage:क्या कैट बन गई विक्की की पत्नी, देर रात हुई कपल की मीटिंग का क्या है राज?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios