Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding:शुरू हुईं विक्की-कैट की शादी की रस्में, लीक न हों फोटो इसलिए किले को ढंका

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। विक्की कौशल विंटेज कार से बारात लेकर पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की ने बाद में घोड़ी पर बैठकर एंट्री ली और तोरण को छूने की रस्म अदा की। इस दौरान बाराती राजपूताना अंदाज में साफा और शेरवानी पहने हुए हैं।

Vicky Kaushal Katrina Kaif wedding rituals started, Marriage photo should not be leaked so the fort was covered kpg
Author
Barwara, First Published Dec 9, 2021, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। विक्की कौशल विंटेज कार से बारात लेकर पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की ने बाद में घोड़ी पर बैठकर एंट्री ली और तोरण को छूने की रस्म अदा की। इस दौरान बाराती राजपूताना अंदाज में साफा और शेरवानी पहने हुए हैं। इतना ही नहीं,​​​​​ कैटरीना और विक्की की एक झलक पाने के लिए गांव वाले किले के सामने पहाड़ी पर खड़े हो गए हैं। शादी के फोटो लीक न हों, इसके लिए किले को काले कपड़े से ढंक दिया गया है। 

खबर है कि सभी बारातियों ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में मैचिंग पगड़ी पहनी है। इनमें सनी कौशल, कबीर खान, अंगद बेदी शामिल हैं। इससे पहले राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट के अंदर पंजाबी ढोल बजाए गए। साथ ही धीमी आवाज में शहनाई की आवाज भी सुनाई आ रही थी। वहीं शादी में शामिल होने के लिए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच गए हैं। अर्जुन होटल के बाहर अपनी कार में बैठे नजर आए।

मेहमानों को परोसे जाएंगे ये खास व्यंजन : 
स्वीट शॉप के मालिक अर्जुन उपाध्याय के मुताबिक, मेहमानों को जोधपुर की मशहूर डिश मावा कचौड़ी और बीकानेर का गोंद पाक परोसा जाएगा। इससे पहले नाश्ते में गुजराती ढोकला सर्व किया गया। समोसा, ढोकला और कचौड़ी होटल में हल्दी सेरेमनी के दौरान भी भेजे गए थे। वेडिंग वेन्यू में करीब 80 किलो मिठाई भेजी गई है। इसमें मूंग दाल बर्फी, गुजराती बखलाया, काजू पान और चॉको बाइट शामिल हैं। 

रिसेप्शन में काटेंगे 2 केक : 
कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिसेप्शन के लिए 2 वेडिंग केक प्लान किए गए हैं। एक केक पांच मंजिला होगा और दूसरा 3 मंजिला। 3 फ्लोर वाला केक कार्मल और चॉकलेट एग्जोटिक बैरीज फ्लेवर का होगा। वहीं 5 फ्लोर वाला केक व्हाइट वेडिंग केक है, इसलिए इसे व्हाइट ही रखा गया है। कैट-विक्की ने अपनी शादी में बॉलीवुड से जुड़े कम ही लोगों को इन्वाइट किया है। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कपल शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गेनाइज करेगा, जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स शिरकत करेंगे। 

ये भी पढ़ें -
चेहरे पर लाल धब्बे, फूले गाल और खुले बालों में इस हाल में दिखी Kareena Kapoor, इनके संग मनाई पार्टी

Shatrughan Sinha Birthday:इस कमी के चलते शत्रुघ्न सिन्हा को दामाद नहीं बनाना चाहती थी Sonakshi Sinha की नानी

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

आखिर कैसे शुरू हुई Katrina Kaif-Vicky Kaushal की लव स्टोरी, फेरों से पहले जानें दोनों के रिश्ते की कहानी

Kareena Kapoor ने देर रात गर्लगैंग संग की पार्टी, Malaika Arora और Karisma Kapoor भी मस्ती करती दिखी

Dharmendra Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है धर्मेंद्र लेकिन आज भी खलती है इस बात की कमी

Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios