Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vicky Kaushal Katrina Wedding: विक्की कैट के वेडिंग वेन्यू की इंसाइड फोटो लीक, अंगद की बाहों में दिखीं नेहा

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने पहुंची हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा से लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटोज में नेहा अपने पति अंगद के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। 

Vicky Kaushal Katrina Wedding neha dhupia leaks inside photos of katrina kaif and vicky kaushal wedding venue NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 11:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में महज एक दिन बचे हैं। 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। इससे पहले राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिंस सेंसेज फोर्ट  में प्री वेडिंग फंक्शन जारी है। हालांकि कैट-विक्की के फैंस को प्री वेडिंग फंक्शन की एक भी झलक नहीं मिली। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उनके वेडिंग वेन्यू की पहली झलक सामने आ गई है। वेडिंग वेन्यू की इनसाइड तस्वीर देखकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने पहुंची हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा से लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटोज में नेहा अपने पति अंगद के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। फोटोज के बैकग्राउंड में रोशनी से जगमग डेकोर साफ नजर आ रहा है। कलरफुल डेकोरेशन, लाइट्स से प्री-वेडिंग फंक्शन की रौनक नजर आ रही है। इसके साथ लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

पति के संग कैट-विक्की की प्री वेडिंग फंक्शन में डांस करती नजर आई नेहा धूपिया 

नेहा अपने पति के साथ कई फोटोज क्लिक किए हैं। जिसमें वो उनके साथ डांस करते, गले लगाते हुए और पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ढेर सारे इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, '#shinyhappypeople..#photodump नींद से वंचित पैरेंट्स पार्टी के लिए जा रहे हैं ये 90s की तरह है… चीजें जो हम भूल चुके हैं  1. कैसे पार्टी करें 2. कैसे पार्टी करें  3. कैसे पार्टी करें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

फैंस पूछ रहे अजीबो-गरीब सवाल

फैंस इस तस्वीर को देखकर अजब-गजब सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर्स ने पूछा कि कैट की शादी में छेना या गुलाब जामुन। एक ने पूछा कि क्या यह कैट और विक्की की शादी की पार्टी है।  कुछ यूजर्स ने कहा कि नेहा और अंगद काफी लकी हैं कि वे कैटरीना और विक्की की शादी का हिस्सा बने हैं।

कपल ने शादी टेलीकास्ट राइट्स बेचा

बता दें कि कैटरीना और विक्की अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं। इसके पीछे वजह अमेजॉन प्राइम के साथ टेलीकास्ट राइट्स है। दरअसल, कपल ने अपनी शादी की टेलीकास्ट राइट्स अमेजॉन को 80 करोड़ रुपए में बेची है। जिसकी वजह से गेस्ट को फोन और कैमरा  फंक्शन में लाने से मना किया गया है। 

और पढ़ेंं:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif के एज गैप को लेकर Kangana Ranaut ने दिया ये बड़ा बयान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: नई नवेली दुल्हन कैटरीना का विक्की के नए घर में होगा गृह प्रवेश!

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: धरी रह गई सिक्योरिटी, आखिर लीक हो ही गया कैटरीना की शादी का कार्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios