Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्राउनी खिला Vicky Kaushal ने कैट का लूटा था दिल, सलमान की हीरोइन भी पड़ गई मोहब्बत में


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। विक्की कौशल ने फिल्मी स्टाइल में कैटरीना को प्रपोज किया था। कैटरीना ब्राउनी की दीवानी है। विक्की ने इसी का फायदा उठाते हुए उन्हें शादी के लिए राजी कर लिया। 

vicky kaushal propose katrina kaif by giving her brownies
Author
Mumbai, First Published Nov 4, 2021, 12:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी छाई हुई है। दोनों का प्यार परवान चढ़ने जा रहा है। लेकिन एक सवाल सबके मन में है कि आखिर विक्की कौशल ने बॉलीवुड की सबसे ब्यूटीफूल एक्ट्रेस को अपने प्यार में कैसे कैद कर लिया। कैटरीना कैफ से अपने प्यार का इजहार करने और उन्हें शादी के लिए राजी करने के लिए विक्की कौशल को काफी प्लानिंग करनी पड़ी थी। विक्की ने कुछ ऐसा किया था कि कैट उन्हें मना ही नहीं कर पाई।

लॉकडाउन में मोहब्बत परवान चढ़ा

कोरोना महामारी और लॉकडाउन में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच नजदिकियां बढ़ी। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की ने कैट को उनकी फेवरेट डार्क चॉकलेट ब्राउनी देकर प्रपोज किया था। विक्की कौशल सलमान की हीरोइन कैट को अपना हमसफर बनाना चाहते थे। लेकिन शादी के लिए कैसे प्रपोज करें इसे लेकर उन्होंने फिल्मी स्टाइल में प्लानिंग की।

ब्राउनी से लूटा दिल

सबसे पहले विक्की कौश ने कैटरीना कैफ के फेवरेट बेकर से उनकी पसंदीदा ब्राउनी बनवाई। ब्राउनी का बॉक्स लेकर वो अपने ख्वाबों की मल्लिका कैट के यहां पहुंच गए। विक्की ने कैट को जब डिब्बा दिया तो उन्हें लगा कि नॉर्मल चॉकलेट ब्राउनीज का डिब्बा है, लेकिन उस डिब्बे के अंदर लिखा था, "क्या मुझसे शादी करोगी?" इसके साथ ही बॉक्स में एक अंगूठी भी थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कैट को विक्की का यह अंदाज बेहद पसंद आया और उन्होंने बिना देर किए हां बोल दी।

महारानी की तरह सात फेरे लेना चाहती हैं कैट

अब दोनों शादी की बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की ग्रैंड वेडिंग (Grand Wedding) की तैयारी जोरों पर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेडिंग डेस्टिनेशन राजस्थान को चुना गया है। यहां एक भव्य महल में रॉयल अंदाज में विक्की और कैट की सात फेरे लेंगे। दिसंबर में दोनों की शादी की बातें सुर्खियों में है। राजस्थान को वेडिंग डेस्टिनेशन क्यों चुना गया है, इसके बारे में खबर है कि कैटरीना कैफ महारानी स्टाइल में शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। उन्हें राजस्थानी कल्चर पसंद हैं। 

Vicky Kaushal के साथ शादी की खबर के बीच Katrina Kaif का इनके संग चल रहा रोमांस !

Celebs Spotted: सरेआम रोमांस करने लगे Akshay Kumar-Katrina Kaif तो देखने लायक था कॉमेडियन का चेहरा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios