Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vikram Vedha के लिए 100 Cr क्लब में पहुंचना हुआ मुश्किल, फिल्म की कमाई में आई 50 फीसदी गिरावट

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा को बॉक्स ऑफिस पर वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, जैसा की उम्मीद का जा रही थी। इतना ही नहीं फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को लेकर भी संशय है।

vikram vedha box office estimate day 4 collection film drop of around 50 percent to collect KPJ
Author
First Published Oct 4, 2022, 7:27 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की विक्रम वेधा (Vikram Vedha) ने सोमवार को लगभग 50 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने चौथे दिन 5.5 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई, जबकि फिल्म को कई शहरों में अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को पश्चिम बंगाल और बिहार में त्योहारी सीजन का फायदा मिल रहा है। नवरात्रि का खुमार खत्म होने के बाद दशहरे से विक्रम वेधा गुजरात में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि अगर गुजरात में फिल्म को रिस्पॉन्स मिलता है तो विक्रम वेधा के पास 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने का चांस हो सकता है। वहीं, मंगलवार और बुधवार के बाद दूसरा वीकेंड विक्रम वेधा के भाग्य का फैसला करेगा। फिलहाल के जो आंकड़े सामने आए है जो फिल्म के बिजनेस के लिए अच्छे नहीं है। यदि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती है तो ये मेकर्स के लिए राहत की बात होगी।


4 दिन में विक्रम वेधा की महज इतनी रही कमाई
सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि ये फिल्म इसी नाम से बनी साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसे लेकर कहा गया था कि इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है हालांकि, ऐसा हो नहीं पाया। 175 करोड़ के बजट में इस फिल्म की तुलना रिलीज के साथ ही साउथ फिल्म से होने लगी। बात फिल्म के ओवरऑल कलेक्शन की करें तो फिल्म ने 4 दिन में करीब 42.94 करोड़ की कमाई की है। 4 दिन में जो कमाई का आंकड़ा सामने आया है, उसे अच्छा तो माना जा रहा है लेकिन विक्रम वेधा जैसी फिल्म के लिए पर्याप्त नहीं है, जो एक भारी भरकम बजट में तैयार की गई है और इसमें ऋतिक और सैफ जैसे स्टार्स हैं। अभी भी निगाहें इस बात पर टिकी है कि नवरात्रि खत्म होने के बाद फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। कहा जा रहा है कि दशहरा पर फिल्म को फायदा मिल सकता है लेकिन इसमें भी एक पेंच फंसा है क्योंकि 5 अक्टूबर को साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर हिंदी बेल्ट में भी रिलीज हो रही है। फिल्म में तड़का लगाने के लिए सलमान खान भी एंट्री मार रहे है। 


ऋतिक-सैफ की अपकमिंग फिल्म
बात ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वे जल्दी ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू करेंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। वहीं, सैफ अली खान की कोई भी फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी। उनकी फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर धज्जियां उड़ी।

 

ये भी पढ़ें

अक्षय-SRK-आमिर की फिल्में BOX OFFICE पर नहीं कर पाई जो काम वो कर दिखाया ऐश्वर्या राय की PS-1 ने

10 PHOTOS में देखें करीना कपूर की ननद का आलीशान घर, कोने-कोने से झलकता है नवाबी अंदाज

FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ, जानें BOX OFFICE पर इन 10 फिल्मों का हाल

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios