Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की इस फिल्म से हार मान गए Vikram Vedha मेकर्स, यूं किया सरेंडर

30 सितंबर को बॉक्स ऑफिरस पर बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। इस दिन साउथ फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 और बॉलीवुड फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हो रही है। वैसे, तो दोनों ही फिल्म का जोनर डिफरेंट है फिर भी कहा जा रहा है कि गणित बिगड़ सकता है।

vikram vedha director pushkar on clash with ponniyin selvan 1 says cant beat mani ratnam movie as per reports KPJ
Author
First Published Sep 29, 2022, 6:52 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. इस शुक्रवार यानी 30 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाला है। इस दिन 2 जबरदस्त फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक है साउथ फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan 1) और दूसरी है बॉलीवुड मूवी विक्रम वेधा (Vikram Vedha)।  दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार्स काम कर रहे है। बता दें कि पोन्नियन सेल्वन 1 को जहां 500 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है तो विक्रम वेधा का बजट 175 करोड़ रुपए है। हालांकि, दोनों ही फिल्मों का जोनर है, लेकिन फिर कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस का गणित बिगड़ सकता है। इसी बीच विक्रम वेधा के डायरेक्टर पुष्कर ने एक इंटरव्यू में कहा कि पोन्नियन सेल्वन 1 को बॉक्स ऑफिस पर मात नहीं दी जा सकती है। उनकी बातों से ऐसे लग रहा है कि उन्होंने इस साउथ फिल्म के आगे पहले ही घुटने टेक दिए है।


पोन्नियन सेल्वन 1 को हराना मुश्किल- पुष्कर
हाल ही में फिल्म विक्रम वेधा के डायरेक्टर पुष्कर ने एक इंटरव्यू में कहा कि पोन्नियन सेल्वन 1 को बॉक्स ऑफिस पर हमारा मुश्किल है। उन्होंने कहा- पोन्नियन सेल्वन क्लासिक उपन्यास है, जो चोल साम्राज्य के दौरान हुई साजिश की कहानी कहता है और इस हराने के बारे में सोच भी नहीं सकते। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने अपना काम किया है और हमने अपना। मुझे उम्मीद है दर्शक दोनों ही फिल्मों को देखने जाएंगे। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की लीड रोल वाली फिल्म विक्रम वेधा को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म इसी नाम से बनी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स है और इसके ट्रेलर को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया।


500 करोड़ की पोन्नियन सेल्वन 1
आपको बता दें कि डायरेक्टर मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियन सेल्वन 1 शुक्रवार को रिलीज किया जा रहा है। ये फिल्म बेसिकली तमिल फिल्म है। हालांकि, इसे तेलुगु, कन्नड़, मलयालम के साथ ही हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि केजीएफ 1 और आरआरआर जैसी साउथ फिल्मों के भी हिंदी में रिलीज किया गया था और इन फिल्मों को शानदार रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि पोन्नियन सेल्वन 1 की वजह से एक बार फिर बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस गणित बिगड़ सकता है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाती नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़ें

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

बोल्डनेस का तड़का लगाने का फंडा जानती है तारक मेहता की बबिता जी, SEXY लुक से करती है कईयों को घायल

सितारों का मेला लगा रणबीर कपूर के घर, बीवी संग बर्थडे पार्टी में पहुंचे आकाश अंबानी, ये CELES भी दिखे

1000 करोड़ फीस को लेकर सलमान खान ने खोला राज, बताई Bigg Boss 16 से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें

क्या ऋतिक रोशन के करियर की सबसे महंगी फिल्म Vikram Vedha खेल पाएंगी माइंड गेम, सामने है ये बिग चैलेंज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios