Asianet News HindiAsianet News Hindi

वीडियो शेयर कर इस एक्टर ने बयां किया दर्द, बोले- 'जब फिल्म को स्क्रीन्स नहीं मिलती तो मेरी हिम्मत टूट जाती है'

'रंगबाज' और 'मुक्काबाज' जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आए एक्टर विनीत कुमार सिंह ने इंडस्ट्री में अपने दम पर ही अपनी पहचान बनाई है। अब विनीत ने एक वीडियो शेयर करके अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सिया' के बारे में बात की है। जानिए क्या है पूरा माजरा...

Vineet kumar singh viral video where actor speaks about film siya screening AKA
Author
First Published Sep 20, 2022, 6:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्टर विनीत कुमार सिंह की फिल्म 'सिया' हाल ही में थिएटर्स में रिलीज हुई है। उनकी इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है पर इसके बावजूद भी दर्शक और विनीत के फैंस उनकी यह फिल्म देखने नहीं जा पा रहे हैं। ऐसे इसलिए क्योंकि 'सिया' को कई शहरों और सिनेमाघरों में स्क्रीन्स ही नहीं मिल रही है। अब इस बात से परेशान होकर विनीत ने एक वीडियो के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचाई। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी आपबीती सुनाई है। साथ ही उन्होंने फैंस से इस फिल्म को सपोर्ट करने की भी गुजारिश की है। बता दें कि फिल्म 'सिया' का निर्देशन मनीष मुंद्रा ने किया है। इमें विनीत के साथ पूजा पांडेय भी नजर आ रही हैं।

कई जगह मिली है केवल एक स्क्रीन
16 सितंबर को जिस दिन यह फिल्म रिलीज हुई उसी दिन विनीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा- 'मैं काफी वक्त से आपसे एक बात शेयर करने के बारे में सोच रहा था पर कर नहीं पाया। अब जब मुझे जगह-जगह से लोगों के मैसेज आ रहे हैं, तो मैं इस वीडियो के जरिए आपसे यह बात शेयर करना चाहता हूं कि मैं बहुत उदास हूं। 'सिया' की रिलीज के बाद मुझे गोरखपुर से मैसेज आया कि सिया थिएटर में नहीं लगी है। इससे भी बड़ी विडम्बना तो यह है कि प्रतापगढ़, जहां इस फिल्म की शूटिंग हुई है वहां भी किसी भी सिनेमा हॉल में यह फिल्म नहीं है। इसके अलावा बनारस जहां का मैं रहने वाला हूं। वहां पर मुझे जानने वाले बहुत से लोग हैं, मगर वहां पर भी फिल्म को केवल 1 स्क्रीन मिली है। लोग मेरी फिल्म देखना चाहते हैं, लेकिन यह थिएटर्स में है ही नहीं।'

मेरी हिम्मत की भी एक सीमा है
विनीत ने वीडियो में आगे कहा -'मैं एक्टर हूं। मुझे स्क्रिप्ट समझ आती है, लेकिन मैं डिस्ट्रिब्यूशन बिलकुल नहीं समझता हूं। मैं बस इतना समझता हूं कि आप ऑडियंस जाकर अगर फिल्म को देखेंगे, तो ये फिल्म ग्रो करेगी। अब इस फिल्म को कितना आगे ले जाना है, यह आपके हाथ में है। मगर जब फिल्म नहीं चलती तो मेरी भी हिम्मत टूटती है। मुझे लगा कि ये ज़रूरी फिल्म है, मुझे करनी चाहिए इसलिए मैंने की। बाकी सब आपके हाथ में है।

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली थी पहचान
बता दें कि विनीत बीतें कई सालों से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। वे संजय दत्त के 'वास्तव' और 'पिता' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि, विनीत को पहचान सालों बाद फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली। इसके अलावा वे 'मुक्काबाज', 'अग्ली', 'सांड की आंख', 'गुंजन सक्सेना' और 'रंगबाज' वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। बात करें 'सिया' की तो यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके साथ गैंगरेप किया जाता है। कहानी सिया के न्याय की लड़ाई पर आधारित है। 

और पढ़ें...

47 साल के एक्टर के साथ इंटिमेट हुई 17 साल की यह एक्ट्रेस, पहले घबराईं फिर ऐसे बनाया सीन को आसान

बिजनेस क्लास छोड़कर कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, लोगों ने इस बात पर बजाई तालियां

पर्ल व्हाइट गाउन में नोरा ने ढाया कहर तो माधुरी ने भी अपनी अदाओं से उड़ाए होश, देखें तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios