Asianet News HindiAsianet News Hindi

47 साल के एक्टर के साथ इंटिमेट हुई 17 साल की यह एक्ट्रेस, पहले घबराईं फिर ऐसे बनाया सीन को आसान

फेमस टीवी सीरीज 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' में नजर आईं एक्ट्रेस एमिली कैरी ने शो में अपने से 30 साल बड़े एक्टर के साथ इंटिमेट सीन दिए हैं। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इस सेक्स सीन को करने से पहले बेहद डरी हुई थीं।

house of the dragon actress Emily Carey was scared while filming intimate scene with  47 year old paddy considine AKA
Author
First Published Sep 20, 2022, 5:45 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फेमस टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) का स्पिन ऑफ 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' (House of the Dragon) इन दिनों चर्चा में है। यह सीरीज टारगेरियन परिवार के इतिहास पर केंद्रित है और मूल सीरीज से लगभग दो शताब्दी पहले के समय में सेट की गई है। अपनी कहानी के साथ-साथ यह शो अपने इंटिमेट सीन्स को लेकर भी चर्चा में हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में यंग एलिसेंट और किंग विसयर्स के किरदारों के बीच दो इंटिमेट सीन्स दिखाए गए थे। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शो में यंग एलिसेंट हाईटावर का किरदार निभा रहीं टीन एक्ट्रेस एमिली कैरी (Emily Carey) ने बताया कि उनके लिए यह इंटिमेट सीन करना बेहद मुश्किल था।

सीन करने से पहले बहुत डरी हुई थी
19 वर्षीय एक्ट्रेस एमिली कैरी ने बताया कि जब उन्होंने शो के इस सीन को पढ़ा था तब वे 17 साल की थीं। वहीं जब इस सीन को शूट करने की बारी आई तब तक उनकी उम्र 18 साल हो चुकी थी। फिर भी अपने से लगभग 30 साल बड़े 47 वर्षीय को-स्टार पैडी कोंसीडाइन (Paddy Considine) के साथ यह सीन करने से पहले वे डर रही थीं। कैरी ने कहा, 'मैंने 17 साल की उम्र में इस शो की स्क्रिप्ट पढ़ी थी और पहला सीन जो मैंने पढ़ा था वो सेक्स सीन था। इसमें वो सीन भी शामिल था जिसमें मैं राजा का किरदार निभा रहे अपने को-स्टार को नहला रही हूं। भले ही हमारे पास जो इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर हैं वो कमाल के हैं पर फिर भी मैं इस सीन को करने से पहले डरी हुई थी।

house of the dragon actress Emily Carey was scared while filming intimate scene with  47 year old paddy considine AKA

पैडी हर सीन को आसान बना देते हैं
कैरी ने आगे कहा, 'उस समय तक पैडी से मेरी मुलाकात नहीं हुई थी। मुझे नहीं पता था कि वह किस तरह के इंसान हैं। उनसे मिलने के बाद मैंने जाना कि वे बेहद खुशमिजाज हैं और हर सीन को आसान बना देते हैं। शुरुआत में मैं सिर्फ यह देख रही थी कि मुझे एक 47 साल के आदमी के साथ सेक्स सीन देना है इसलिए मैं चिंतित थी पर इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर साथ होने की वजह से मैं इन सभी चीजों के बारे में बात भी कर पाई और इस सीन को आसानी से कर भी पाई। जब हमने वो सीन किया तो यह जितना मैंने सोचा था उसके मुकाबले आसान रहा।'

औरतों के प्रति हो रही हिंसा देखकर घबरा गई थी
कैरी ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने इस सीरीज पर काम करने से पहले 'गेम ऑफ थ्रोन्स' नहीं देखी थी। कास्टिंग फाइनल होने के बाद जब उन्होंने यह शो देखा तो वे और घबरा गईं। कैरी ने बताया, 'मैंने गेम ऑफ थ्रोन्स कभी नहीं देखा था। प्री-प्रोडक्शन के समय मैंने उसे देखने की कोशिश की तब मुझे पता चला कि यह शो पहले एपिसोड से ही औरतों के साथ कितना हिंसक रहा है। इसमें बहुत सारे इंटीमेट सीन्स थे और उसकी वजह से मैं नर्वस हो गई थी।' हालांकि बाद में एक्ट्रेस को मेकर्स ने बताया था कि उनका शो पहले वाले से काफी अलग होगा।

और पढ़ें...

बिजनेस क्लास छोड़कर कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, लोगों ने इस बात पर बजाई तालियां

पर्ल व्हाइट गाउन में नोरा ने ढाया कहर तो माधुरी ने भी अपनी अदाओं से उड़ाए होश, देखें तस्वीरें

पत्थरबाजी में घायल हुए इमरान हाशमी? जानिए श्रीनगर में एक्टर के फैंस उनसे क्यों हैं नाराज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios