Asianet News HindiAsianet News Hindi

पेट भरने के लिए सड़क पर करतब दिखा रही थी बुजुर्ग महिला, मदद के लिए रितेश देशमुख ने बढ़ाया हाथ

कोरोना वायरस फैसले से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। जगह-जगह लॉकडाउन ने तो स्थिति और ज्यादा खराब कर रखी है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं तो कई ऐसे भी हैं, जो छोटा-मोटा काम करके परिवार का पेट पालने की कोशिश कर रहे हैं।

warrior aaji doing stunts on road video going viral Riteish deshmukh Comes forword for help KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 24, 2020, 11:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस फैसले से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। जगह-जगह लॉकडाउन ने तो स्थिति और ज्यादा खराब कर रखी है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं तो कई ऐसे भी हैं, जो छोटा-मोटा काम करके परिवार का पेट पालने की कोशिश कर रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देख रितेश देशमुख ने बुजुर्ग की महिला की मदद करने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

पेट पालने के लिए सड़क पर बुजुर्ग महिला दिखा रही करतब

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला पेट पालने के लिए सड़कों पर करतब दिखा रही है। वो बैंबू स्टिक के जरिए ऐसे-ऐसे स्टंट कर रही है कि हर कोई हैरान रह गया है। वो पैसों के लिए इस उम्र में भी ये सब करने को मजबूर है। लेकिन, महिला की लगन, मेहनत देख हर कोई उन पर गर्व महसूस कर रहा है। सभी जगह महिला की हिम्मत और टैलेंट की तारीफ की जा रही है। हर कोई सोशल मीडिया पर महिला को वॉरियर आजी मां कहकर संबोधित कर रहा है।

 

मदद के लिए आगे आए रितेश देशमुख

अब इन आजी मां की मदद के लिए एक्टर रितेश देशमुख ने हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ना सिर्फ उनकी तारीफ की है, बल्कि उनकी मदद को भी आगे आए हैं। रितेश ने सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो शेयर कर उनके बारे में जानकारी मांगी और वो अपने काम में सफल भी रहे। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी टीम ने बुजुर्ग महिला से संपर्क कर लिया है। अब ऐसे में देखना ये है कि एक्टर उनकी मदद कैसे करते हैं?

वैसे, रितेश के अलावा सोशल मीडिया पर और भी कई ऐसे लोग हैं, जो आजी मां के टैलेंट पर फिदा हो गए हैं। उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े जा रहे हैं और उन से प्रेरणा लेने की बात कही जा रही है। फैन्स रितेश देशमुख की भी तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने आगे आकर इस महिला की मदद करने की पेशकश की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios