Asianet News HindiAsianet News Hindi

Air India ने घरेलू उड़ानों के लिए पेश किया नया मेन्यू, यात्री ले सकेंगे फिश करी और चिकन का मजा

एयर इंडिया (Air India) ने देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत से पहले 1 अक्टूबर से अपने घरेलू यात्रियों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए मेनू को पेश किया है। नए इन-फ्लाइट मेन्यू में स्वादिष्ट भोजन, ऐपेटाइजर और मिठाइयों को रखा गया है। 

Air India introduces new menu in domestic flights vva
Author
First Published Oct 3, 2022, 9:21 PM IST

नई दिल्ली। टाटा समूह द्वारा खरीदे जाने के बाद से एयर इंडिया (Air India) में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। इसी क्रम में एयर इंडिया ने त्योहारी सीजन की शुरुआत के बीच घरेलू रूट के फ्लाइट्स के लिए नया इन-फ्लाइट मेनू पेश किया है। 

नए इन-फ्लाइट मेनू में स्वादिष्ट भोजन, आधुनिक ऐपेटाइजर और मिठाई शामिल हैं। नया मेनू 1 अक्टूबर को पेश किया गया था। इसमें देश के लोकल व्यंजनों को बढ़ावा दिया गया है। एयर इंडिया के हेड ऑफ इनफ्लाइट सर्विसेज संदीप वर्मा ने कहा कि नए मेनू विकल्पों को सावधानी से चुना गया है ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि यात्री हेल्दी और स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकें।

बिजनेस क्लास के यात्रियों को मिलेगी फिश करी
बिजनेस क्लास के यात्री नाश्ते में क्रोइसैन, शुगर-फ्री डार्क चॉकलेट ओटमील मफिन, पनीर और ट्रफल ऑयल स्कैम्बल अंडे के साथ चाइव्स, मस्टर्ड क्रीम कोटेड चिकन सॉसेज और अन्य व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। वे लंच में फिश करी, चेट्टीनाड, आलू पोदीमा और अन्य व्यंजन का मजा ले सकते हैं।

लंच में मिलेगी बिरयानी और चिकन करी
इकोनॉमी क्लास के यात्री के नाश्ते में पनीर मशरूम ऑमलेट, जीरा आलू वेजेज, गार्लिक टॉस्ड पालक और मक्का शामिल है। वे लंच में स्वादिष्ट बिरयानी, मालाबार चिकन करी और मिक्स वेजिटेवल पोरियाल खा सकेंगे। यात्रियों को हाई-टी के लिए वेजिटेबल फ्राइड नूडल्स, चिली चिकन, ब्लूबेरी वनीला पेस्ट्री और कॉफी ट्रफल स्लाइस का आनंद मिलेगा।

यह भी पढ़ें- विप्रो, इंफोसिस और टेक महिंद्रा ने ऑफर लेटर देने के बाद फ्रेशर्स को नहीं दी जॉब, कैंसिल की हायरिंग

एयर इंडिया ने पिछले महीने 'Vihaan.AI' पेश किया था। यह पांच साल का रोड मैप है, जिसपर काम कर एयरलाइन 30% घरेलू बाजार हिस्सेदारी अपने पास रखना चाहती है और अपने विदेशी परिचालन का विस्तार करना चाहती है। इस बीच, टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उद्यम विस्तारा ने 1 अक्टूबर को अपने ड्रीमलाइनर विमान में लाइव टेलीविजन चैनलों का प्रसारण शुरू किया है।

यह भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022: कितने दिन का ऑफर, कहां-कितनी मिलेगी छूट, कैसे उठाएं इसका लाभ, जानें सब कुछ
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios