Asianet News Hindi

फिर शुरू होगा हीरो मोटोकार्प का प्रोडेक्शन, इस दिन से शुरू होगा बाइक का उत्पादन

हीरो मोटोकॉर्प ने 18 से 45 साल के कर्मचारियों को वैक्सीनेशन शुरू किया था।  45 वर्ष से अधिक आयु के 90 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों को पहले ही टीका लगाया जा चुका है। 

All manufacturing units at Hero MotoCorp to resume operations from May 24 PWA
Author
New Delhi, First Published May 22, 2021, 5:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस/ ऑटो डेस्क. कोरोना संक्रमण के कम होते मामलों के बीच एक राहतभरी खबर है। हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने शनिवार को कहा कि सोमवार (24 मई से ) से इंडिया में विनिर्माण संयंत्रों में एक बार फिर से प्रोडेक्शन शुरू करेगी। कोरोना के कारण इन फैक्ट्रियों में प्रोडेक्शन अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया था। कोरोना के कारण कंपनी 22 अप्रैल से 2 मई तक के लिए अपना प्रोडेक्शन इसे बढ़ाया था बाद में इसे बढ़ा दिया गया था।

इसे भी पढ़ें- ऑक्सीजन की कमी को दूर करेंगे आपके घर में लगे ये 10 पौधे, NASA ने बताए इनके कई फायदे

कंपनी ने अपने बयान में कहा, हीरो मोटोकॉर्प ‘भारत में अपने सभी विनिर्माण संयंत्रों में सोमवार, 24 मई से उत्पादन धीरे-धीरे फिर से शुरू करने जा रही है। भारत में हीरो मोटोकॉर्प के अन्य तीन संयंत्र - राजस्थान के नीमराना, गुजरात के हलोल और आंध्र प्रदेश के चित्तूर में हैं। वहां भी 24 मई से एक शिफ्ट में परिचालन शुरू होगा। कंपनी ने अपने बयान में कहा- घरेलू बाजार के लिए उत्पादन के अलावा, इन संयंत्रों का दुनिया भर के वैश्विक व्यापार बाजारों में खानपान पर भी ध्यान केंद्रित होगा। कंपनी स्थिति की बारीकी से निगरानी करना जारी रखेगी और धीरे-धीरे डबल-शिफ्ट उत्पादन की ओर बढ़ेगी।

इसे भी पढ़ें- Royal Enfield: वापस होंगी ये गाड़ियां, इसी कमी के कारण कंपनी ने लिया वापस बुलाने का फैसला

कंपनी ने कहा था कि कारखाना बंद होने के दौरान के समय का उपयोग मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स के रखरखाव कार्यों में किया जाएगा। हरियाणा के गुरुग्राम और धारूहेड़ा और उत्तराखंड के हरिद्वार में 17 मई से सिंगल शिफ्ट में काम शुरू हुआ है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि शिफ्ट के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। 

वैक्सीनेशन करा रही है कंपनी
हीरो मोटोकॉर्प ने 18 से 45 साल के कर्मचारियों को वैक्सीनेशन शुरू किया था।  45 वर्ष से अधिक आयु के 90 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों को पहले ही टीका लगाया जा चुका है।

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios