Asianet News HindiAsianet News Hindi

मशहूर शॉपिंग वेबसाइट ने किया बड़ा बदलाव, अब मात्र 2 घंटे में होगी डिलीवरी

इंडिया में धीरे-धीरे ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ा है। लोग घर बैठे शॉपिंग करना पसंद कर रहे हैं। लेकिन दिक्कत बस उनकी डिलीवरी में लगने वाले समय से होती है। अगर कोई चीज़ आपको तुरंत चाहिए तो यहां ऑनलाइन शॉपिंग मात खा जाती है। लेकिन अब ये समस्या भी सॉल्व कर ली गई है। 

Amazon will deliver everyday items in only 2 hours
Author
New Delhi, First Published Aug 23, 2019, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: भारत में ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते स्कोप को देखते हुए अमेरिकन ई कॉमर्स कंपनी अमेजन ने एक नई स्किम लागू की है। कंपनी को उम्मीद है कि इससे उसके कस्टमर्स की संख्या में इजाफा होगा।  

अगर आप अमेजन से शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऑनलाइन ग्रॉसरी मार्केट में कदम रखने के बाद इस ई कॉमर्स कंपनी ने बेंगलुरु में अमेजन फ्रेश स्टोर लांच किया है। अमेजन की वेबसाइट या ऐप के जरिये लोग सब्जी, फल या राशन खरीद सकते हैं। 


मात्र दो घंटे में होगी डिलीवरी 
अमेजन के प्राइम नाउ के तहत इसकी शुरुआत की गई है। कंपनी सुबह 6 बजे से रात के बारह बजे तक डिलवरी करेगी। ख़ास बात ये है कि आपके सामान की डिलीवरी मात्र 2 घंटे में कर दी जाएगी। 

प्राइम मेंबर्स को खास सुविधा 
अमेजन ने अपने प्राइम मेम्बर्स के लिए खास ऑफर निकाला है। इस ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए उन्हें मात्र 49 रुपए चुकाने होंगे। अगर 600 रुपए से ज्यादा की खरीदारी करते हैं तो आपको फ्री डिलीवरी मिलेगी। जबकि इससे कम की शॉपिंग पर आपको 29 रुपए चुकाने होंगे।  

ऑर्डर कर सकते हैं इतना कुछ 
इस सुविधा के तहत ग्राहक हजारों सामान ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें फल और सब्जियों के अलावा डेयरी प्रोडक्ट्स, मीट, आईसक्रीम और ग्रॉसरी प्रोडक्ट्स जैसे होम केयर, पर्सनल केयर और पैकेज्ड फूड शामिल है।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios