Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर्फ 99 रु. में अब लीजिए Apple TV+ का मजा, इन खास लोगों को साल भर मिलेगी फ्री सर्विस

एपल ने लांच किया Apple TV+, जिसको कंपनी डिवाइस के अलावा चुनिंदा स्मार्टफोन में भी चलाया जा सकता है। भारत सहित सौ अन्य देशों में सर्विस लांच किया गया है। Apple TV+ के लिए कस्टमर्स को भारत में सौ रुपए से कम चार्ज किया जा रहा है।

Apple launch new brand-new video streaming service Apple TV+,  at 99 rupee/ month
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2019, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अगर आपने हाल ही में एपल का स्मार्टफोन या कोई अन्य डिवाइस खरीदा है तो कंपनी ने आपकी इस खुशी को डबल करने के लिए एक नया ऐप लांच किया है, जिसमें मात्र 99 रुपए देकर पूरे महीने टीवी का आनंद लिया जा सकता है। एपल ने हाल ही में लांच किया अपना Apple TV+ ऐप। जिसको एपल के डिवाइस iPhone, iPad, Apple TV 4K, Apple TV HD, थर्ड जेनरेशन Apple TV, iPod touch और Mac कंप्यूटर्स के अलावा tv.apple.com के लिए खास बनाया गया है। भारत में पहले हफ्ते के फ्री ट्रायल के बाद 99 रुपए प्रति माह चार्ज किया जाएगा।

खास शोज

एपल का Apple TV+ ऐप भारत समेत करीब 100 देशों में यह सर्विस चल रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें करीब 40 भाषाओं में डब या सब-टाइटल की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें प्रचलित शोज जैसे See, The Morning Show, Dickinson, For All Mankind, Helpsters, Snoopy in Space, Ghostwriter और Oprah Winfrey की Book Club के अलावा The Elephant Queen डॉक्यूमेंट्री भी हैं। 

टीवी के लिए भी प्लान

  Apple TV+ को देखने के लिए दर्शकों को ब्राउजर पर जा कर साइन अप करना है। हालांकि एपल के लेटेस्ट डिवाइसों में यह ऐप पहले से ही होगा। कंपनी के मुताबिक एक सबस्क्रिप्शन पर 5 अन्य स्क्रीन पर देखा जा सकता है। इसके अलावा अन्य प्रोडक्ट जैसे सैमसंग, एलजी के कुछ डिवाइसों में भी इसको चलाया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि आने वाले दिनों में टीवी के माध्यम से भी इसको देखा जा सकेगा। 

सौ से कम दाम 

 जिन कस्टमर्स ने Apple  के डिवाइस को 10 सितंबर के बाद खरीदा है उनके कंपनी खास ऑफर दे रही है। जिसमें कंपनी द्वारा ग्राहकों को एक साल का फ्री  Apple TV+ सबस्क्रिप्शन मिल रहा है। Apple TV+ के कस्टमर्स को हर महीने 99 रुपए चार्ज देने होंगे,  इसको जब चाहे बंद कर सकते हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios