Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया में लॉन्च हुआ धांसू Nothing Earbuds, क्रिप्टोकरंसी से भी खरीद पाएंगे आप

Nothing Ear 1 Earbuds को लॉन्च कर दिया गया है। इसे 13 दिसबंर दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। इसकी कीमत 6,999 रुपए रखी गई है।

Nothing Ear 1 Carbon Neutral Black Edition Earbuds launch date in india price features Tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 2, 2021, 11:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Nothing Ear 1 Earbuds को नया कलर ऑप्शन में लॉन्च कर दिया गया है। नए ब्लैक वर्जन में डिजाइन को काफी चेंज किया गया है। इस एअरबड्स के साथ ट्रांसपेरेंट चार्जिंग केस को लॉन्च किया गया है। इसका कलर स्मोकी फिनिश और मैटब्लैक प्लास्टिक फिनिश के साथ लॉन्च किया गया है। इससे पहले इंडिया में इसका व्हाइट कलर लॉन्च किया गया था। नथिंग ईयर 1 ब्लैक लिमिटेड एडिशन मेन वैरिएंट के समान ही 6,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से 13 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

Nothing Earbuds Black Limited स्पेसिफिकेशन्स

जैसा कि पहले लॉन्च हुए व्हाइट कलर वेरिएंट में जो फीचर दिया गया था वही फीचर इस वैरिएंट में भी दिया गया है। ईयरबड्स IPX4 की रेटिंग मिली हुई है जिससे ये पानी और पसीने में खराब नही होगा। आप इसका इस्तेमाल मॉर्निंग एक्सरसाइज में कर सकते हैं। इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें 11.6 फास्ट ड्राइवर दिया गया है जो इसे सबसे ज्यादा फास्ट से चार्ज करने में मदद करता है। Earbuds में 5.7 घंटे की बैटरी बैकअप दिया गया है। यानी एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये करीब 6 घंटे तक प्लेबैक का टाइम देगा। इसके साथ आने वाले चार्जिंग केस की मदद से आप इसे 34 घंटे का प्लेबैक टाइम पा सकते हैं।

Crypto Currency से भी खरीदने का मिलेगा मौका

आपको बता दें कि ये पहला ऐसी Earbuds कंपनी है जो ग्राहक को क्रिप्टोकरंसी से खरीदने का ऑप्शन दे रही है। आप इसे बिटकॉइन(BTC), एथेरियम(ETH), युअसडी कॉइन(USD COIN) डॉजकॉइन(DGC) जैसी क्रिप्टोकरंसी से इसकी ऑफिसियल साइट से खरीद सकते हैं। हालांकि आपको बता दें कि ये सुविधा इंडिया के यूजर के लिए नही है। भारत मे इसे शॉपिंग वेबसाइट के जरिए बेचा जाएगा। ANC फीचर की मदद से TWS Earbuds को 24 घंटे का बैकअप होने का कंपनी ने दावा किया है। बाहर की शोर गुल से बचने के लिए Earbuds में जेस्चर सपोर्ट और ट्रांसपरेंसी मोड दिया गया है।

यह भी पढ़ें.

Poco इंडिया में जल्द लॉन्च करेगा अपना पहला Laptop, कम कीमत में देगा Realme को टक्कर

Twitter ला रहा अबतक का सबसे धांसू Reaction Feature, अब चैट करना होगा और भी मजेदार

बढ़े प्लान की कीमतों में Jio, Vodafone Idea और Airtel में किसके प्लान पड़ेंगे सबसे सस्ते, यहां देखें पूरी लिस्ट

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios