Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैडबरी का रीमेक ऐड देखकर खुश हो जाएगा दिल, एक ट्विस्ट ने बढ़ा दी विज्ञापन की खूबसूरती, अभी देखें

नए विज्ञापन में मैच लड़कियों का है, एक फीमेल बैट्समैन सिक्सर के लिए गेंद को उछालकर मारती है। इस बार  दर्शकों के बीच बैठा लड़का भगवान से प्रेयर कर रहा होता है। जैसे ही गेंद सीमा रेखा के पार गिरती है, वह  खुशी से उछलता हुआ, मैदान में प्रवेश करता  है, और वैसा ही डांस  करता है जैसा पहले लड़की ने किया था। 
 

Heart will be happy to see Cadbury's remake add A twist enhanced the beauty of the add, watch now
Author
Bhopal, First Published Sep 18, 2021, 10:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्क । चॉकलेट निर्माता कंपनी कैडबरी का नया ऐड जमकर वायरल हो रहा है। कैडबरी ने 90 के दशक में बनाए अपने विज्ञापन को रीक्रिएट किया है। इस ऐड की ये खूबसूरती आपको  ऐड देखने के बाद दिखाई देगी। कंपनी ने बेहद हिट हुए एक ऐड को एक ट्विस्ट के साथ रिक्रिएट किया है। ये रिक्रिएशन इतना अच्छा है कि ऐड आते ही लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।  

पुराने ऐड का है रीमेक
वैसे तो नया ऐड, पुराने विज्ञापन का ही रीमेक है, सब कुछ एक जैसा रखते हुए इसमें लड़के की जगह लड़की और लड़की की जगह लड़का कर दिया गया है। पुराने विज्ञापन में लड़कों का मैच हो रहा होता है, बल्लेबाज सिक्सर के लिए गेंद उछालता है, और दर्शक दीर्धा में बैठी, डेयरी मिल्क खाती एक लड़की भगवान से प्रार्थना कर रही होती है। इसके बाद जैसे ही बॉल बाउंड्री के पार गिरती है वह बैरिकेड्स तोड़कर ग्राउंड में दाखिल हो जाती है, फिर एक बेहतरीन अंदाज में नाचते हुए अपनी खुशी का इजहार करती है।  

फीमेल क्रिकेट को किया प्रमोट
नए विज्ञापन में मैच लड़कियों का है, एक फीमेल बैट्समैन सिक्सर के लिए गेंद को उछालकर मारती है। इस बार  दर्शकों के बीच बैठा लड़का भगवान से प्रेयर कर रहा होता है। जैसे ही गेंद सीमा रेखा के पार गिरती है, वह खुशी से उछलता हुआ, मैदान में प्रवेश करता है, और वैसा ही डांस करता है जैसा पहले लड़की ने किया था। 

 इस नए विज्ञापन को पोस्ट करते हुए ब्रांड ने लिखा

“आइए, हमारे साथ जश्न मनाइए. उन लड़कियों के लिए जो सफलता की नई ऊचाइयां छू रही हैं और युवाओं के लिए रोल मॉडल्स बनकर उभर रही हैं.”
 

“आइए, हमारे साथ जश्न मनाइए. उन लड़कियों के लिए जो सफलता की नई ऊचाइयां छू रही हैं और युवाओं के लिए रोल मॉडल्स बनकर उभर रही हैं.”


ऐड की हो रही जमकर तारीफ
बता दें कि कैडबरी डेरी मिल्क के दोनों ऐड ऑजिल्वी एजेंसी ने बनाए हैं। वहीं इस ऐड के रिक्रिएशन की  सोशल मीडिया पर जमकर ताीफ होरही है। खासकर लड़कियों को प्रमोट करने के लिए विज्ञापन को सराहा जा रहा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios