Asianet News HindiAsianet News Hindi

पैसे डबल करने का मौका: 4 अगस्त को एक साथ 4 IPO आ रहे हैं, जानें कितना पैसा लगाकर कर सकते हैं डबल कमाई

आने वाले हफ्ते में देवयानी इंटरनेशनल, विंडलास बायोटेक, केआरएसएनएए डायग्नोस्टिक और एक्सारो टाइल्स की ओर से चार नए आईपीओ आ रहे हैं, जिनके जरिए पैसे डबल किए जा सकते हैं। 

KRSNAA Diagnostics Exxaro Tiles Devyani International Windlas Biotech IPO to be launched on 4th August kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 31, 2021, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जोमैटो के बाद तत्व चिंतन कंपनी के IPO ने निवेशकों को खूब फायदा पहुंचाया है। इन कंपनियों में लगाया पैसा 7 से 8 दिन में डबल हो गए। ऐसे में कई निवेशकों को उम्मीद है कि अगस्त महीने में भी अच्छे IPO आएंगे और उनमें पैसा निवेश करेंगे। ऐसे में बताते हैं कि अगस्त महीने में कौन-कौन से IPO आ रहे हैं। 

कौन से IPO आ रहे हैं?
आने वाले हफ्ते में देवयानी इंटरनेशनल, विंडलास बायोटेक, केआरएसएनएए डायग्नोस्टिक और एक्सारो टाइल्स की ओर से चार नए आईपीओ आ रहे हैं, जिनके जरिए पैसे डबल किए जा सकते हैं। 

KFC, Pizza Hut, Costa Coffee के साथ कमाई का मौका, जानें इनके IPO में कितना पैसा लगाकर ले सकते हैं बंपर मुनाफा

कब आएंगे ये IPO?
सभी चार इश्यू एक ही दिन बाजार में आएंगे, जिनमें 4 अगस्त से लेकर 6 अगस्त तक खरीदारी की जा सकती है। 

KRSNAA Diagnostics IPO
KRSNAA डायग्नोस्टिक्स पूरे भारत में पब्लिक और प्राइवेट हॉस्पिटल में पैथोलॉजी, क्लिनिकल लैब टेलीरेडियोलॉजी सर्विस जैसी ​सेवाओं की एक चेन है। इसके एक शेयर का कीमत 933-954 रुपए है। इश्यू के ऊपरी हिस्से में कंपनी का टारगेट 1,213.76 करोड़ रुपए जुटाने का है।

Exxaro Tiles IPO
इसके IPO में प्रति शेयर कीमत 118-120 रुपए है। रिटेल इनवेस्टर्स को कम से कम 125  शेयर खरीदने होंगे। इसके बाद ही वे कंपनी में हिस्सेदार हो सकते हैं। 

Devyani International IPO
Devyani International लिमिटेड भारत में यम ब्रांड्स की फ्रेंचाइजी है। देश में क्विक-सर्विस रेस्तरां (क्यूएसआर) चेन के सबसे बड़े ऑपरेटरों में से एक है। ये भारत में केएफसी, पिज्जा हट, कोस्टा कॉफी जैसे ब्रांडों को चलाता हैं। कंपनी ने अपने आईपीओ से 1,838 करोड़ रुपए जुटाने का टारगेट रखा है। प्रति शेयर 86-90 रुपए है। कब से कम 165 शेयर लेने होंगे। 
 
Windlas Biotech IPO

देहरादून में विंडलास बायोटेक एक घरेलू फार्मास्युटिकल फॉर्मूलेशन कॉन्ट्रैक्ट डेवलपमेंट एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑर्गनाइजेशन (सीडीएमओ) है। इसका टारगेट 165 करोड़ रुपए जुटाना है। ऑफर का प्राइस बैंड 448 रुपए से 460 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के बीच तय किया गया है। कम से कम  30 शेयर लेने होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios