Asianet News HindiAsianet News Hindi

आम आदमी के लिए बनी है 3 लाख से भी सस्ती ये कार, 50 हजार तक की मिल रही है छूट

रेनॉल्ट क्विड ( Renault Kwid) भारत की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। इस कार की शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये से भी कम है। रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) के नए मॉडल पर चार साल की वारंटी मिल रही है ।

the cheapest car in india renault kwid giving discount offer 50000 rupees
Author
New Delhi, First Published Nov 21, 2019, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अगर आप भी कार खरीदना चाहते हैं तो भारत में ये सस्ती कार आपके लिए ही बनी है।  रेनॉल्ट क्विड ( Renault Kwid) भारत की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। इसकी कीमत इसे आम लोगों के बीच खास बनाती है। इस कार की शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये से भी कम है। साथ ही बजट में यह एक शानदार ऑफर भी दिया जा रहा है।

Renault Kwid पर ऑफर्स

हाल ही में रेनॉल्ट (Renault) ने अपनी क्विड (Kwid) का फेसलिफ्ट वर्जन भारत में लॉन्च किया था, जिसमें पहले के मुकाबले कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसके अलावा इसमें कई नए सेफ्टी फीचर्स शामिल किए हैं। आप रेनॉल्ट क्विड या रेनॉल्ट क्विड
फेसलिफ्ट( Facelift) खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी की तरफ से इन कारों पर 50,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

the cheapest car in india renault kwid giving discount offer 50000 rupees

हम आपको कार पर दिए जा रहे आकर्षक ऑफर्स के बारे में बताएंगे-

-रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid)के पुराने मॉडल के स्टॉक पर 50,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

-रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) के नए मॉडल पर चार साल की वारंटी मिल रही है (2 साल या 50000 किलोमीटर की मैन्युफेक्चरर वारंटी + 2 साल या 50 000 किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी)

-इसके नए मॉडल पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस या 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कॉर्पोरेट कर्मचारी इस कार पर 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। जल्दी कीजिए यह ऑफर 30 नंवबर तक ही लागू है।

the cheapest car in india renault kwid giving discount offer 50000 rupees

कैसी है 2019 की रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid Facelift)-

रेनॉल्ट क्विड फेसलिफ्ट मॉडल 0.8-लीटर और 1.0 लीटर इंजन में उपलब्ध है। इसका 0.8-लीटर इंजन 54 bhp की पावर और 72 Nm का टॉर्क पैदा करता है। वहीं, 1.0 लीटर इंजन 67 bhp की पावर और 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हैं। वहीं, 1.0 लीटर इंजन में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड मिलता है। इसका रियर लुक पुरानी Kwid जैसा ही है। हालांकि, इसके फ्रंट में कंपनी के कई बड़े बदलाव किए हैं।

कीमत- 2019 रेनॉल्ट क्विड फेसलिफ्ट की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 2.83 लाख रुपये रखी है, जो इसके टॉप-एंड वेरिएंट पर 4.84 लाख रुपये तक कीमत।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios