Asianet News Hindi

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली कन्सल्टेंट की वैकेंसी, जानें डिटेल्स

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने नई दिल्ली स्थित सफदरजंग हवाई अड्डे पर कन्सल्टेंट के पद के लिए वैकेंसी निकाली है।
 

Consultant vacancy in Airport Authority of India, learn details MJA
Author
New Delhi, First Published Feb 4, 2020, 3:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने नई दिल्ली स्थित सफदरजंग हवाई अड्डे पर कन्सल्टेंट के पद के लिए वैकेंसी निकाली है। कुल चार कन्सल्टेंट का चयन किया जाना है। आवेदन की प्रक्रिया 30 जनवरी से ही शुरू हो चुकी है जो 14 फरवरी, 2020 तक चलेगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार chqrectt@aai.aero वेबसाइट पर निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। 

योग्यता 
कन्सल्टेंट के पदों पर बहाली के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ई-7/ई-6 लेवल का रिटायर्ड पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए या सेंट्रल, स्टेट गवर्नमेंट, डिफेंस या पैरा मिलिट्री फोर्सेस से समकक्ष पद का होना चाहिए। उन्हें डायरेक्टोरेट ऑफ एरोड्रम लाइसेंसिंग में काम करने का अनुभव भी होना चाहिए। 

चयन प्रक्रिया
कन्सल्टेंट के पदों पर नियुक्ति शॉर्ट लिस्टिंग के बाद इंटरव्यू के आधार पर होगी। जिनका चयन होगा, उन्हें 75,000 रुपए प्रतिमाह वेतन मिलेगा। 

कितनी अवधि के लिए होगी नियुक्ति
ये नियुक्तियां एक साल के लिए होंगी, लेकिन एयरपोर्ट अथॉरिटी को सेवा की अवधि के दौरान सेवा से मुक्त करने का अधिकार होगा। नियुक्त कन्सल्टेंट भी एक महीना का नोटिस देकर सेवा से इस्तीफा दे सकते हैं। तत्काल नौकरी छोड़ने की स्थिति में उन्हें एक महीने का वेतन देना होगा। 

ये सुविधाएं नहीं मिलेंगी
कन्सल्टेंट को डीए, रेसिडेंसियल टेलीफोन, ट्रासंपोर्ट की सुविधा, पर्सनल स्टाफ, रेसीडेंस और मेडिकल सुविधाएं नहीं मिलेंगी। वहीं, कन्सल्टेंट को विभागीय काम से देश में कहीं यात्रा करनी पड़ती है तो टीए/डीए की सुविधा मिलेगी। एक साल के अंदर उन्हें 15 दिन का अवकाश भी मिलेगा। आवेदन  ईडी (एचआर), रिक्रूटमेंट सेल, एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया, राजीव गांधी भवन, सफदरगंज एयरपोर्ट, नई दिल्ली - 110003 के पते पर भी भेजा जा सकता है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios