Asianet News HindiAsianet News Hindi

ITBP ने स्थगित की कांस्टेबल भर्ती परीक्षा, किसी भी सहायता के लिए इस नंबर पर कर सकते हैं कॉल

एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। देश के ग्यारह शहरों में 22 मार्च को आयोजित होने वाली परीक्षा में लगभग पचास हजार अभ्यर्थियों के शामिल होने की संभावना थी। 

ITBP postponed constable recruitment examination, can call this number for any assistance kpm
Author
New Delhi, First Published Mar 17, 2020, 7:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस फैलने के खतरे को देखते हुए भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) ने देशभर में रविवार को आयोजित होने वाली कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा स्थगित कर दी है।

परीक्षा में 50 हजार अभ्यर्थियों के शामिल होने की थी संभावना

एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। देश के ग्यारह शहरों में 22 मार्च को आयोजित होने वाली परीक्षा में लगभग पचास हजार अभ्यर्थियों के शामिल होने की संभावना थी। आईटीबीपी प्रवक्ता विवेक कुमार पांडेय ने कहा, “कांस्टेबल (ट्रेड्समैन) भर्ती के लिए 22 मार्च को आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा को कोविड-19 की रोकथाम के मद्देनजर टाल दिया गया है। परीक्षा की अगली तारीख बाद में घोषित की जाएगी।”

किसी भी सहायता के लिए अभ्यर्थी हेल्पलाइन नंबर पर कर सकते हैं संपर्क

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल फोन पर एसएमएस के जरिये सूचना दी जा रही है और परीक्षा स्थगित किए जाने का संदेश दैनिक समाचार पत्रों में भी प्रकाशित किया जा रहा है। किसी भी प्रकार की सहायता के लिए अभ्यर्थी कार्य दिवस पर सुबह साढ़े नौ बजे से शाम छह बजे तक हेल्पलाइन नंबर 011-24369482; 011-24369483 पर संपर्क कर सकते हैं।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios