Asianet News HindiAsianet News Hindi

JEE Main 2021: 12 जुलाई को बंद होगा मई सेशन के एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन

जिन कैंडिडेट्स ने पहले ही जेईई मेंस परीक्षा के इस सेशन के लिए आवेदन किया था, उनके लिए NTA ने उन्हें अपने आवेदन फॉर्म को संशोधित करने की अनुमति दी है। 

JEE Main 2021: Registration for May session exam closes 12 july
Author
New Delhi, First Published Jul 11, 2021, 2:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क.  जेईई मेंस (JEE main) के मई सेशन की रजिस्ट्रेशन विंडो 12 जुलाई को रात 11.50 बजे बंद हो जाएगी। इस सेशन के लिए परीक्षा 27 जुलाई से 2 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने 6 जुलाई को अप्रैल और मई सत्र की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए पोर्टल खोला है। कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए इन परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था। 


जिन कैंडिडेट्स ने पहले ही जेईई मेंस परीक्षा के इस सेशन के लिए आवेदन किया था, उनके लिए NTA ने उन्हें अपने आवेदन फॉर्म को संशोधित करने की अनुमति दी है। एजेंसी ने कहा, "जिन कैंडिडेट्स ने मई सत्र के लिए पहले आवेदन किया है, वे 12 जुलाई तक अपने विवरण (सत्र, श्रेणी, विषय आदि) में बदलाव कर सकते हैं।"


एनटीए इस अवधि के दौरान कैंडिडेट्स को परीक्षा से अपनी उम्मीदवारी वापस लेने की भी अनुमति देता है। जेईई मेंस अप्रैल सत्र का आयोजन 20 से 25 जुलाई तक आयोजित किया जाएगा। जेईई परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अगले सप्ताह में आने की उम्मीद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios