Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sarkari Naukri 2022 : 10,000 से ज्यादा सरकारी नौकरियां कर रहीं आपका इंतजार, फटाफट कर दें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका आया है। हजारों पदों पर भर्ती होने जा रही है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन की आखिरी तारीख अगस्त, 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जल्दी से आवेदन कर दें।

Sarkari Naukri 2022 Opportunity to apply in more than 10,000 government jobs stb
Author
New Delhi, First Published Aug 12, 2022, 5:30 PM IST

करियर डेस्क : अगर आप सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2022) की राह देख रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका आया है। इस वक्त देश में अलग-अलग विभागों में 10 हजार से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकली है। आवेदन की प्रक्रिया भी जारी है। इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख अगस्त महीने के आखिरी-आखिरी तक है। इसलिए जो भी छात्र इन पदों की योग्यता रखते हैं, वे लास्ट डेट से पहले तक एप्लीकेशन फॉर्म भर दें। आइए जानते हैं कहां-कहां है आपके लिए सरकारी जॉब का मौका.... 

IBPS PO Recruitment 2022
इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन ने बैंकों में प्रोबेशनरी ऑफिसर और मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती (IBPS PO Recruitment 2022) करने जा रहा है।  कुल 6,432 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। आवेदन की आखिरी तारीख 22 अगस्त, 2022 है। अगर आपकिसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी स्ट्रीम या सब्जेक्ट से ग्रेजुएट हैं। आपकी उम्र 1 अगस्त, 2022 तक 20 साल से कम औऱ 30 साल से ज्यादा नहीं है तो आप इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर सकते हैं। पीओ पोस्ट के लिए होने वाला एग्जाम ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया में फाइनल सेलेक्शन के बाद उम्मीदवार को पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, केनरा बैंक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक, पंजाब एंड सिंध बैंक, यूको बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ महाराष्ट्र में नियुक्ति मिलेगी।

SSC SI Recruitment 2022
अगर आपकी उम्र  1 जनवरी, 2022 को 20 साल से ज्यादा और 25 साल से कम है। आप किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी किसी भी स्ट्रीम या सब्जेक्ट से ग्रेजुएट हैं तो आपके पास दिल्ली पुलिस में सरकारी नौकरी का बेहतरीन मौका है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) के लिए भर्ती निकाली है। दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर भर्ती और सीएपीएफ में अलग-अलग सुरक्षा बलों के खाली पदों पर यह भर्ती की जाएगी। कुल 4,300 पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आवेदन शुरू हो गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन की आखिरी तारीख 30 अगस्त, 2022 से पहले अपना एप्लीकेशन फॉर्म भर दें।

इसे भी पढ़ें
IBPS PO 2022 Vacancy: सरकारी बैंक में पीओ बनने का मौका, 6,000 से ज्यादा पदों पर आज से आवेदन

यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल बनने का मौका : 26,000 पदों पर होगी भर्ती, जानें कब से शुरू होगा आवेदन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios