करियर डेस्क. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने  सिविल सेवा (Civil Services) 2020 के लिए होने वाले इंटरव्यू (interview) राउंड को अगले आदेश तक के लिए स्थगित (postponed) कर दिया है। UPSC IAS के लिए 26 अप्रैल से इंटरव्यू शुरू होने वाले थे लेकिन अब कोरोना संक्रमण के बढ़ते ममालों को देखते हुए इसे स्थगित करने का फैसला किया गया है। इंटरव्यू के लिए अब आयोग के द्वारा नई तारीखों की घोषणा की जाएगी। नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

जारी किया नोटिफिकेशन
आयोग ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए इंटरव्यू स्थगित करने की जानकारी दी है। नोटिफिकेशन के अनुसार, " कोविड-19 के संक्रमण की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए एहतियात के तौर पर, संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा 2020 के उम्मीदवारों के पर्सनालिटी टेस्ट (साक्षात्कार) को टाल दिया है। पर्सनालिटी टेस्ट की नई तारीखें आयोग द्वारा कैंडिडेट्स को बताी जाएंगी।

कैंडिडेट्स UPSC सिविल सेवा आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। जारी कि एक गए ऑर्डर में कहा गया है कि परीक्षा, भर्तियों और साक्षात्कार के संबंध में आयोग के द्वारा लिया जाने वाला कोई भी निर्णय तुरंत आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

796 रिक्तियों पर होगी भर्ती
यूपीएससी IAS इंटरव्यू 2020 में करीब 2000 कैंडिडेट्स शामिल होंगे। सिविल सेवा भर्ती परीक्षा के जरिए 796 रिक्तियों को भरा जाएगा।