Asianet News Hindi

इंडियन ऑयल में 12वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, जानें डिटेल्स

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड में ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर बहाली होनी है। इसके लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Vacancy for 12th pass in Indian Oil, learn details MJA
Author
New Delhi, First Published Feb 13, 2020, 1:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) में ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर बहाली होनी है। इसके लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को इंडियन ऑयल की ऑफिशियल वेबसाइट iocl.onlinereg.in पर जाना होगा। बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो 24 फरवरी तक चलेगी। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में ट्रेड अपरेंटिस के विभिन्न पदों पर भर्ती होनी है। 

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन की प्रक्रिया 10 फरवरी को शुरू हुई थी, जो 24 फरवरी तक चलेगी। अब उम्मीदवारों के पास अप्लाई करने के लिए 10 दिन रह गए हैं। 

पदों का विवरण
तमिलनाडु और पुड्डुचेरी - 8
कर्नाटक - 4
केरल - 3
आंध्र प्रदेश - 3
तेलंगाना - 3

योग्यता
इन पदों के लिए वे उम्मीदवार आवेदन दे सकते हैं, जो किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास हैं। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन पदों के लिए न्यूतम उम्र सीमा 18 साल और अधिकतम 24 साल है। 

चयन प्रक्रिया
इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड इन पदों पर बहाली के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन करेगी। उम्मीदवारों का चयन परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को डॉक्युमेंट वेरिफिकेशनन की प्रक्रिया से गुजरना होगा। सभी अनिवार्य योग्यताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवारों का अंतिम रूप से चुनाव किया जाएगा।   
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios