Asianet News HindiAsianet News Hindi

SAIL में निकली कई पदों के लिए वैकेंसी, जानें डिटेल्स

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर बहाली के लिए एप्लिकेशन मांगे हैं। जानें इसके बारे में डिटेल्स। 

Vacancy for many posts in SAIL, Know details KPI
Author
New Delhi, First Published Dec 25, 2019, 1:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर बहाली के लिए एप्लिकेशन मांगे हैं। बता दें कि इसके लिए लिखित परीक्षा का आयोजन राउरकेला, भुवनेश्वर, रांची, जमशेदपुर, कोलकाता और जबलपुर में होगा। वहीं, मेडिकल अफसर (डेंटल) के लिए परीक्षा कोलकाता में होगी।

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जिन पदों के लिए विज्ञापन निकाले हैं, उनमें से कुछ के लिए 10वीं पास कैंडिडेट भी अप्लाई कर सकते हैं। वहीं, कुछ पदों के लिए उम्मीदवारों के पास बीडीएस, इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और नर्सिंग में बीएससी की योग्यता होनी चाहिए। इसके लिए एप्लिकेशन जमा करने की अंतिम तारीख 31 दिसंबर है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार और कौशल परीक्षा में सफल होने पर किया जाएगा।

मेडिकल अफसर (डेंटल), माइनिंग फोरमैन, माइनिंग मेट और सर्वेयर (माइन्स), ऑपरेटर व टेक्नीशियन (ट्रेनी), नर्सिंग सिस्टर (ट्रेनी) और अटेंडेंट व टेक्नीशियन (ट्रेनी) के पद परीक्षा के जरिए भरे जाएंगे। कुल 148 रिक्तियां हैं। 

हाल ही में सेल ने मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी की है। इसमें GATE 2019 के स्कोर के जरिए उम्मीदवारों का चयन होगा। चयन होने पर मैनेजमेंट ट्रेनी को 20,600 रुपए मिलेंगे। एक साल की ट्रेनिंग समाप्त होने के बाद उन्हें जूनियर मैनेजर का पद मिलेगा। तब इनका वेतनमान 24900-50500 रुपए प्रतिमाह होगा।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios