Asianet News HindiAsianet News Hindi

हर साल कमाना चाहते हैं 10 लाख रुपए तो आपके लिए सुनहरा मौका, इस कंपनी में निकली भर्ती

विप्रो (Wipro) ने देश भर में अकाउंट एग्जीक्यूटिव, बैंकिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज, असिस्टेंट मैनेजर, सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत कई पोस्ट के लिए भर्ती निकाली है। 

WIPRO Recruitment Vacancies for IT jobs check salary And eligibility
Author
New Delhi, First Published Sep 23, 2021, 12:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क. अगर आप आईटी कंपनी में जॉब करना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। विप्रो (Wipro) ने देश भर में अकाउंट एग्जीक्यूटिव, बैंकिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज, असिस्टेंट मैनेजर, सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत कई पोस्ट के लिए भर्ती निकाली है।  अगर आप इन पोस्ट के लिए योग्य हैं तो आप भी अप्लाई कर सकते हैं। आइए जानते हैं किस पोस्ट के लिए क्या योग्यता है।

इसे भी पढ़ें- Upsc Interview: किसी भी पेड़ पर लगने वाला सबसे बड़ा फल कौन सा है? कैंडिडेट्स का जवाब जानकर हिल जाएगा दिमाग

किस पोस्ट के लिए क्या योग्यता
सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर: कैंडिडेट्स के पास कम से कम 2 से 4 साल का अनुभव होना चाहिए। कैंडिडेट्स को वेब एप्लिकेशन डेवलपमेंट का भी अनुभव होना चाहिए।  कैंडिडेट्स शिफ्ट में काम करने के लिए तैयार हों। ये  जॉब गुरुग्राम के लिए है।

इसे भी पढे़ं- इंडियन रेलवे में जॉब का सुनहरा मौका, 492 पोस्ट के लिए निकली भर्ती, नहीं देना पड़ेगा रिटेन एग्जाम और इंटरव्यू

क्लाउड इंटीग्रेशन कंसल्टेंट: कैंडिडेट्स को क्लाउड इंटीग्रेशन के बारे में, किसी एक तकनीकी या उद्योग अभ्यास क्षेत्र का अनुभव हो। एडवाइजर के रूप में कैंडिडेट्स के पास न्यूनतम 5-8 साल के काम का एक्सपीरियेंस हो। यह जॉब बेंगलुरु लोकेशन के लिए है।

इसे भी पढ़ें- Upsc Interview: वो क्या है जो जलता भी नहीं है और डूबता भी नहीं है? क्या आप जानते हैं इस सवाल का जवाब

सैलरी
विप्रो में वरिष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद के लिए वेतनमान 6 लाख रुपये से 10 लाख रुपये प्रति वर्ष के बीच है। अतिरिक्त वेतन 96,741 रुपये प्रति वर्ष औसत आधार पर भुगतान किया जाता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios